Move to Jagran APP

दिलीप घोष ने तथागत राय पर किया कटाक्ष, तथागत राय क्या करेंगे, उनका अपना फैसला है, उसे लेकर मैं कोई चिंता करूं

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष घोष ने कहा कि तथागत राय के पार्टी में रहने से ही दल को क्या लाभ हुआ है मुझे पता नहीं है। ट्वीट में तथागत राय द्वारा भाजपा को अलविदा कहने के सवाल पर घोष ने कहा वह क्या करेंगे उनका अपना फैसला है

By Vijay KumarEdited By: Published: Sat, 20 Nov 2021 07:31 PM (IST)Updated: Sat, 20 Nov 2021 07:31 PM (IST)
दिलीप घोष ने तथागत राय पर किया कटाक्ष, तथागत राय क्या करेंगे, उनका अपना फैसला है, उसे लेकर मैं कोई चिंता करूं
दिलीप घोष ने तथागत राय पर किया कटाक्ष

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : विधानसभा चुनाव में हार के बाद से प्रदेश नेतृत्व को लगातार आड़े हाथों लेने वाले वरिष्ठ भाजपा नेता व मेघालय के पूर्व राज्यपाल तथागत राय द्वारा शनिवार को फिलहाल पार्टी की राज्य इकाई से ‘विदा’ लेने और पार्टी नेताओं की आलोचना नहीं करने की घोषणा के बाद पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने कटाक्ष किया है।

loksabha election banner

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष घोष ने कहा कि तथागत राय के पार्टी में रहने से ही दल को क्या लाभ हुआ है, मुझे पता नहीं है। ट्वीट में तथागत राय द्वारा भाजपा को अलविदा कहने के सवाल पर घोष ने कहा, वह क्या करेंगे, उनका अपना फैसला है, उसे लेकर मैं कोई चिंता करूं इसके लिए मेरे पास समय नहीं है।इसके साथ ही घोष ने कहा, मैं अपनी पार्टी और पार्टी के कार्यकर्ताओं के बारे में सोचता हूं।

उल्लेखनीय है कि शनिवार को राय ने ट्विटर पर लिखा- फिलहाल विदाई, पश्चिम बंगाल भाजपा। इस ट्वीट के बाद ही राजनीतिक हलकों में तरह-तरह की अकटलें शुरू हो गईं। हालांकि राय के करीबी सूत्रों ने दावा किया कि अलविदा शब्द से उनका मतलब पार्टी छोड़ने से नहीं है। इधर, सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के प्रवक्ता कुणाल घोष ने भी इस कलह पर चुटकी लेते हुए भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में हार के बाद बंगाल भाजपा के भीतर कलह को सभी देख रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.