Move to Jagran APP

Bengal Assembly Elections 2021: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा नौ जनवरी को फिर आ सकते हैं बंगाल

भाजपा के जेपी नड्डा नौ को बोलपुर में सभा व रोड शो कर सकते हैं। अमित शाह ने पिछले बंगाल दौरे के दौरान बोलपुर में रोड शो किया था। शाह के रोड शो के जवाब में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी बोलपुर में रोड शो कर शक्ति प्रदर्शन किया।

By Preeti jhaEdited By: Published: Wed, 30 Dec 2020 09:55 AM (IST)Updated: Wed, 30 Dec 2020 09:55 AM (IST)
Bengal Assembly Elections 2021: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा नौ जनवरी को फिर आ सकते हैं बंगाल
बीरभूम के बोलपुर में रोड व सभा कर सकते हैं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अगले माह नौ जनवरी को एक बार फिर बंगाल के दौरे पर आ सकते हैं। हालांकि इसको लेकर प्रदेश भाजपा की ओर से फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। परंतु, बंगाल के बनगांव से सांसद शांतनु ठाकुर ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष नड्डा नौ जनवरी को बंगाल आ रहे हैं।

loksabha election banner

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा नौ को बीरभूम जिले के बोलपुर में सभा व रोड शो कर सकते हैं। इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पिछले बंगाल दौरे के दौरान 20 दिसंबर को बोलपुर में रोड शो किया था जिसमें लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा था। शाह के रोड शो के जवाब में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी बोलपुर में रोड शो कर शक्ति प्रदर्शन किया।

अब ममता के बाद चर्चा है कि भाजपा अध्यक्ष नड्डा भी अगले माह बोलपुर में रोड शो व सभा कर सकते हैं। दूसरी ओर, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के 12 जनवरी को बंगाल के दौरे पर आने की जो चर्चा है वह अब 19 को आ सकते हैं। खबर है कि शाह इस दौरे में मतुआ समुदाय के गढ़ माने जाने वाले उत्तर 24 परगना जिले के ठाकुरनगर में सभा कर सकते हैं।

बताते चलें कि इस महीने की शुरुआत में भी भाजपा अध्यक्ष नड्डा बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर आए थे। इस दौरान दक्षिण 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर में उनके काफिले पर हमला भी किया गया था जिसमें कई भाजपा नेता व कार्यकर्ता घायल हो गए थे एवं खुद नड्डा बाल-बाल बच गए थे। इस हमले को लेकर बंगाल से लेकर दिल्ली तक राजनीति गरमा गई थी। वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक बार फिर बंगाल आ रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.