Move to Jagran APP

Bengal Chunav: प्रधानमंत्री मोदी के हल्दिया पहुंचने से पहले उनके पोस्टर फाड़े, भाजपा कार्यकर्ताओं पर भी हमला

भाजपा का आरोप है कि रात के अंधेरे में प्रधानमंत्री के फ्लेक्स को बंगाल में तृणमूल कांग्रेस ने ही फाड़ा है। इसको लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी गुस्सा है। प्रधानमंत्री की हल्दिया में सभा है। इसके बाद यहां पर प्रधानमंत्री 4700 करोड़ रुपये की सरकारी परियोजना का भी उद्घाटन करेंगे।

By PRITI JHAEdited By: Published: Sun, 07 Feb 2021 02:20 PM (IST)Updated: Sun, 07 Feb 2021 02:24 PM (IST)
Bengal Chunav: प्रधानमंत्री मोदी के हल्दिया पहुंचने से पहले उनके पोस्टर फाड़े, भाजपा कार्यकर्ताओं पर भी हमला
प्रधानमंत्री के हल्दिया पहुंचने से पहले नंदकुमार में उनके फ्लेक्स और पोस्टर को फाड़ दिया गया है।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हल्दिया पहुंचने से पहले नंदकुमार में उनके फ्लेक्स और पोस्टर को फाड़ दिया गया। भाजपा का आरोप है कि रात के अंधेरे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फ्लेक्स को बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने ही फाड़ा है। इसको लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी गुस्सा है।

loksabha election banner

दूसरी ओर, प्रधानमंत्री मोदी की हल्दिया में आयोजित राजनीतिक सभा में शामिल होने के लिए जा रहे भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर हमला कर दिया। भाजपा ने इसके लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। हमले में पांच भाजपा कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इनमें दो भाजपा कार्यकर्ता की हालत गंभीर बताई जा रही है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री की हल्दिया में 4:00 से सभा है। इसके बाद यहां पर प्रधानमंत्री 4,700 करोड़ रुपये की सरकारी परियोजना का भी उद्घाटन करेंगे। इधर, प्रधानमंत्री की सभा को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में बेहद उत्साह है। पूरा हल्दिया शहर भगवा रंग में नजर आ रहा है। शहर के चप्पे-चप्पे पर प्रधानमंत्री मोदी के पोस्टर व बैनर लगाए गए हैं। 

बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा से ठीक पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को राज्य में अपने दौरे के दौरान हल्दिया में तेल, गैस और आधारभूत संरचना से जुड़ी 4,700 करोड़ रुपये से ज्यादा की चार महत्वाकांक्षी परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे। बंगाल में चुनाव से पहले इसे बड़ी 'चुनावी सौगात' के तौर पर देखा जा रहा है। ये सभी परियोजनाएं सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियां इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन (आइओसी), भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल), गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया (गेल) और भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआइ) से जुड़ी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.