Move to Jagran APP

Bengal Chunav: भाजपा में शामिल होने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने कहा- मैं पानी का सांप नहीं, खतरनाक कोबरा हूं, मारेंगे यहां लाश गिरेगी श्मशान में

Bengal Assembly Election 2021 भाजपा में शामिल होने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने कहा मैं पानी का सांप नहीं खतरनाक कोबरा हूं बंगाल में रहने वाला हर शख्‍स बंगाली है। अपना मशहूर डायलॉग दोहराया- मारेंगे यहां लाश गिरेगी श्मशान में।

By PRITI JHAEdited By: Published: Sun, 07 Mar 2021 02:31 PM (IST)Updated: Sun, 07 Mar 2021 03:07 PM (IST)
Bengal Chunav: भाजपा में शामिल होने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने कहा- मैं पानी का सांप नहीं, खतरनाक कोबरा हूं, मारेंगे यहां लाश गिरेगी श्मशान में
मशहूर फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल हो गए।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। आज कोलकाता में ऐतिहासिक ब्रिगेड रैली में मशहूर फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एवं प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने मिथुन को पार्टी का झंडा देकर स्वागत किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि वह पानी के सांप नहीं बल्कि खतरनाक कोबरा हैं। उन्होंने अपना मशहूर डायलॉग भी दोहराया और कहा कि मारेंगे यहां लाश गिरेगी श्मशान में।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि बंगाल में रहने वाला हर शख्‍स बंगाली है। मशहूर फिल्म अभिनेता ने कहा कि दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के सबसे बड़े नेता प्रधानमंत्री मोदी यहां पहुंचेंगे, यह सपना नहीं तो क्या है। मैं बंगाली हूं और मुझे गर्व है कि मैं बंगाली हूं। आपका हक जो छीनने की कोशिश करेगा उसके सामने हम खड़े हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि सच्चे दिल से जो कोई भी सपना देखता है उसका सपना सच्चा होता है। मैं भी 18 साल की उम्र में सपना देखा था कि गरीबों की सहायता करूंगा। मेरा वह सपना भी सच हो गया। 

ब्रिगेड के मंच से भाजपा नेताओं ने ममता सरकार पर जमकर बोला हमला

कोलकाता में आज ऐतिहासिक ब्रिगेड रैली को संबोधित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलकाता एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं। इसके बाद कुछ ही देर में वह ब्रिगेड रैली में पहुंच जाएंगे। इसके पहले भाजपा नेताओं ने आज जमकर ममता सरकार पर हमला बोला।  इसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष,  भाजपा सांसद अर्जुन सिंह,  भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी, भाजपा नेत्री लॉकेट चटर्जी आदि ने ममता सरकार पर निशाना साधा। इन नेताओं ने कहा कि विधानसभा चुनाव में ममता सरकार का जाना है तथा बंगाल की जनता ने राज्य में असली परिवर्तन का मन बना लिया है।

अर्जुन सिंह ने कहा,  ममता सरकार पूरी तरह भ्रष्टाचार में डूबी है।  यह सरकार कट मनी,  सिंडिकेट की सरकार है।  कोयला चोरों का पैसा ममता के घर में पहुंच रहा है। पीएम की रैली से ठीक पहले भाजपा में दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती शामिल हो गए। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एवं प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने मिथुन को पार्टी का झंडा देकर स्वागत किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.