Move to Jagran APP

बाबुल सुप्रियो ने राजनीति से संन्यास लेने की अटकलों के बीच कहा- मैंने कभी सबको खुश करने के लिए राजनीति नहीं की

बाबुल ने फेसबुक पर अपने नए पोस्ट में कहा है-मैंने कभी सबको खुश करने के लिए राजनीति नहीं की। यह मेरे लिए संभव नहीं है और मैंने कभी ऐसा करने का प्रयास भी नहीं किया इसलिए मैं सबके लिए अच्छा नहीं बन पाया।

By Priti JhaEdited By: Published: Fri, 30 Jul 2021 03:14 PM (IST)Updated: Fri, 30 Jul 2021 03:14 PM (IST)
बाबुल सुप्रियो ने राजनीति से संन्यास लेने की अटकलों के बीच कहा- मैंने कभी सबको खुश करने के लिए राजनीति नहीं की
पूर्व केंद्रीय मंत्री व बंगाल की आसनसोल सीट से भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। पूर्व केंद्रीय मंत्री व बंगाल की आसनसोल सीट से भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो के राजनीति से संन्यास लेने की अटकलें दिन-ब-दिन तेज होती जा रही हैं। इसकी वजह खुद बाबुल सुप्रियो हैं। उनके द्वारा इंटरनेट मीडिया पर किए जा रहे पोस्ट इस बात की तरफ इशारा कर रहे हैं। बाबुल ने फेसबुक पर अपने नए पोस्ट में कहा है-'मैंने कभी सबको खुश करने के लिए राजनीति नहीं की। यह मेरे लिए संभव नहीं है और मैंने कभी ऐसा करने का प्रयास भी नहीं किया इसलिए मैं सबके लिए अच्छा नहीं बन पाया।

loksabha election banner

ऐसे कुछ लोग हैं, जिनके साथ मेरा व्यवहार अच्छा नहीं रहा। मैंने उन लोगों को डांटा फटकारा।' बाबुल ने आगे लिखा है-'मैं और कुछ भी क्यों न हूं, लेकिन अवसरवादी अविश्वसनीय और पीठ पर छुरा घोंपने वालों में नहीं हूं।' इससे पहले उन्होंने फेसबुक पर लिखा था-'मुझे अच्छा रिस्पांस तभी मिलता है, जब मैं राजनीति से इतर गानों के बारे में पोस्ट करता हूं। कई पोस्ट के जरिए मुझसे राजनीति से दूर रहने के अनुरोध किए गए हैं, जो मुझे गहराई से इस बारे में सोचने के लिए मजबूर कर रहे हैं।

गौरतलब है कि मंत्रिपद से हटाए जाने के बाद से ही बाबुल सुप्रियो राजनीति से दूरी बनाकर चल रहे हैं। मंत्रिमंडल से हटाए जाने पर उनका दर्द छलका था। उन्होंने लिखा था-'बंगाल से मंत्रिमंडल में शामिल होने जा रहे नए साथियों को मेरी ढेर सारी शुभकामनाएं। मैं अपने लिए जरूर दुखी हूं पर उन लोगों के बहुत खुश हूं।' बाबुल के करीबियों का कहना है कि वे फिलहाल कुछ समय तक राजनीति से दूर रहना चाहते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.