Move to Jagran APP

Assembly Election 2021: अभिनेता धीरज पंडित व गायिका अदिति मुंशी ने थामा तृणमूल का दामन

Assembly Election 2021 बॉलीवुड अभिनेता और डायरेक्टर धीरज पंडित सहित बांग्ला गायिका अदिति मुंशी एवं बांग्ला अभिनेत्री सुभद्रा मुखर्जी ने गुरुवार को सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया। इसके अलावा भाजपा ऊषा चौधरी भी तृणमूल में शामिल हुईं।

By Vijay KumarEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 05:07 PM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 05:40 PM (IST)
तृणमूल में शामिल हुए अभिनेता धीरज पंडित, अभिनेत्री सुभद्रा मुखर्जी एवं भाजपा नेता ऊषा चौधरी

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक दल अपना आधार बढ़ाने के लिए फिल्मी कलाकारों और दूसरे दलों के नेताओं को शामिल कर रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड अभिनेता और डायरेक्टर धीरज पंडित सहित बांग्ला गायिका अदिति मुंशी एवं बांग्ला अभिनेत्री सुभद्रा मुखर्जी ने गुरुवार को सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया। इसके अलावा भाजपा ऊषा चौधरी भी तृणमूल में शामिल हुईं। कोलकाता स्थित तृणमूल मुख्यालय में इन सभी ने तृणमूल की सदस्यता लीं।

loksabha election banner

अभिनेता धीरज पंडित, अभिनेत्री सुभद्रा मुखर्जी एवं ऊषा चौधरी ने राज्य की महिला व शिशु कल्याण मंत्री डॉ शशि पांजा की मौजूदगी में तृणमूल का दामन थामा। पांजा ने इन तीनों को पार्टी का झंडा देकर दल में स्वागत किया। वहीं, गायिका अदिति मुंशी ने तृणमूल के वरिष्ठ सांसद सौगत राय की मौजूदगी में पार्टी का झंडा थामा। अदिति मुंशी उत्तर 24 परगना के तृणमूल यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष देबराज चक्रवर्ती की पत्नी हैं। इस मौके पर बॉलीवुड अभिनेता धीरज पांडेय ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की फिर से जीत देखना चाहता हूं, इसलिए मुंबई से कोलकाता आया हूं।

वहीं, अभिनेत्री सुभद्रा मुखर्जी ने कहा कि जिसमें थोड़ा भी मनुषत्व है वह भाजपा में नहीं रह सकता। इसीलिए मैंने भाजपा छोड़ दीं। उन्होंने कहा कि बंगाल को एकमात्र ममता बनर्जी ही बचा सकतीं हैं। वहीं, गायिका अदिति ने पार्टी में शामिल करने के लिए ममता बनर्जी के प्रति आभार जताया। बता दें कि एक दिन पहले बांग्ला अभिनेत्री सायंतिका बनर्जी एवं संथाली फिल्म की प्रसिद्ध अभिनेत्री बिरबाहा हांसदा भी तृणमूल में शामिल हुईं थीं। इधर, संथाली अभिनेत्री बिरबाहा के तृणमूल में शामिल होने के अगले ही दिन संथाली फिल्म की एक अन्य प्रसिद्ध अभिनेत्री व गायिका डागर टुडू ने गुरुवार को केंद्रीय मंत्री व बंगाल के रायगंज से सांसद देवश्री चौधरी के साथ मुलाकात कीं। बता दें कि बंगाल में चुनाव से पहले फिल्मों सितारों का राजनीतिक दलों के साथ जुडऩे का सिलसिला लगातार जारी है। हाल में बांग्ला फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री पायल सरकार एवं श्रावंती चटर्जी भाजपा में शामिल हुईं हैं। बंगाल में आठ चरणों में 294 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव होना है। पहले चऱण का मतदान 27 मार्च को शुरू होगा। चुनाव नतीजे दो मई को घोषित किए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.