Move to Jagran APP

West Bengal : क्रिकेटर मुहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को धमकाने वाला गिरफ्तार

हसीन जहां का आरोप पूर्व नौकरानी व उसका बेटा तीन महीने से फोन पर उन्हें धमकाता आ रहा था जादवपुर थाने में दर्ज कराई थी शिकायत। उनकी निजी तस्वीरें और फोन नंबर भी लीक कर देने की बात कही गई थी।

By Preeti jhaEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 10:04 AM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 10:04 AM (IST)
West Bengal : क्रिकेटर मुहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को धमकाने वाला गिरफ्तार
क्रिकेटर मुहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। क्रिकेटर मुहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को फोन पर बड़ी रकम के लिए पूर्व नौकरानी द्वारा लगातार धमकी दी जा रही थी। उनकी निजी तस्वीरें और फोन नंबर भी लीक कर देने की बात कही गई थी। हसीन जहां ने इसे लेकर जादवपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। मामले की तफ्तीश में उतरी पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस को पता चला कि नौकरानी जिस नंबर से कॉल करती थी, वह उसी व्यक्ति का था।

loksabha election banner

हसीन जहां ने थाने में दर्ज शिकायत में कहा था कि शीला सरकार नामक उसकी एक नौकरानी उन्हें गत सितंबर महीने से फोन पर लगातार धमकी दे रही थी और उससे बड़ी रकम मांग रही थी। खुद को शीला का बेटा बताकर एक व्यक्ति भी उन्हें धमका रहा था। उन्हें अपशब्द कहे जा रहे थे। बोला गया कि रुपये नहीं देने पर उनका निजी फोन नंबर और तस्वीर सोशल मीडिया पर फैला दी जाएगी। उनके नाम और तस्वीरों का गैरकानूनी काम में इस्तेमाल किया जाएगा। लगभग तीन महीने तक इस तरह की धमकी सुनने के बाद हसीन जहां जहां ने आखिरकार जादवपुर थाने में गत 22 नवंबर को शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मंगलवार को कैनिंग स्टेशन रोड से देवराज सरकार नामक एक 25 साल के व्यक्ति को गिरफ्तार किया। क्रिकेटर मुहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को फोन पर बड़ी रकम के लिए पूर्व नौकरानी द्वारा लगातार धमकी दी जा रही थी। उनकी निजी तस्वीरें और फोन नंबर भी लीक कर देने की बात कही गई थी। हसीन जहां ने इसे लेकर जादवपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। 

गौरतलब है कि हसीन जहां विभिन्न कारणों से हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। राम मंदिर को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने लेकर उन्हें धमकी दी गई थी। मुहम्मद शमी के साथ उनका विवाद भी काफी सुर्खियों में रहा था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.