Move to Jagran APP

West Bangal: भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा - भरोसेमंद नहीं है बंगाल की पुलिस

हैदराबाद के 4 दुष्कर्मियों की पुलिस एनकाउंटर में मौत की घटना का में अर्जुन सिंह ने कहा कि पुलिस साबित करने में लगी है कि आत्मरक्षार्थ में चलाई गई गोली से दुष्कर्मियों की मौत हुई है

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 08:57 AM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 08:57 AM (IST)
West Bangal: भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा - भरोसेमंद नहीं है बंगाल की पुलिस
West Bangal: भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा - भरोसेमंद नहीं है बंगाल की पुलिस

बैरकपुर, जेएनएन। हैदराबाद के 4 दुष्कर्मियों की पुलिस एनकाउंटर में मौत की घटना का जिक्र करते हुए बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि उस राज्य की पुलिस कई तरह के वैज्ञानिक प्रमाण के आधार पर यह साबित करने में लगी है कि अपने आत्मरक्षार्थ चलाई गई गोली से चारों दुष्कर्मियों की मौत हुई है।

loksabha election banner

हकीकत चाहे जो भी हो, वहां की जनता एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मियों के पक्ष में है, उनका आवेग पुलिस के साथ है, लेकिन ममता बनर्जी की सरकार को यदि यह मौका मिल जाए तो सभी भाजपाइयों को दुष्कर्मी बताकर एनकाउंटर करा देगी।

भाजपाइयों के दमन करने का उनका वन पॉइंट एजेंडा है, जिस पर वह काम कर रही हैं। सांसद का आरोप है कि मौजूदा समय में बंगाल की पुलिस भरोसा के काबिल नहीं है। एक पुलिस अधिकारी ने उन्हें मैसेज कर एनकाउंटर से सतर्क रहने की सलाह दी है। बैरकपुर अथवा दमदम जेल फर्जी केस में फंसाए गए भाजपाइयों से भरा है जबकि नामजद अपराधियों को पुलिस की सुरक्षा देकर बाहर खुला छोड़ रखा गया है। उनसे भाजपाइयों का दमन करने का काम लिया जा रहा है।

कांचरापाड़ा पहुंचे सांसद अर्जुन सिंह ने उपरोक्त आरोप लगाते हुए कहा कि ममता बनर्जी चाहे जितना भी प्रयास कर ले 2021 के विधानसभा चुनाव में बंगाल से तृणमूल का सफाया हो जाएगा। सिंह ने कहा कि भाटपाड़ा नगरपालिका में लाए गए अविश्र्वास प्रस्ताव में तृणमूल को फिर एक बार मात खानी पड़ेगी। 

जानकारी हो कि पिछले महिने पश्चिम बंगाल में बराकपुर से बीजेपी के सांसद अर्जुन सिंह ने तृणमूल कार्यकर्ताओं पर अपनी कार में तोड़फोड़ किए जाने का आरोप लगाया था उन्होंने कहा था कि उनकी कार के साथ उत्तर 24 परगना जिले के श्यामनगर में टीएमसी समर्थकों ने तोड़ फोड़ की थी। अर्जुन सिंह ने कहा था पुलिस कमिश्नर मनोज वर्मा ने मेरे सिर पर लाठी से वार किया और मुझे गालियां भी दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.