Move to Jagran APP

फर्जी टीका कैंप लगाने वाले देबांजन के बाद एक और फर्जी आइएएस अफसर गिरफ्तार, नीली बत्ती लगाकर घूमता था

बंगाल में लगातार फर्जी अधिकारियों की एक के बाद एक गिरफ्तारी हो रही है। आइएसएस बन कर फर्जी कोराना टीकाकरण कैंप लगाने वाले देबांजन देब के बाद पुलिस ने नदिया जिले के कृष्णनगर के नवद्वीप से एक और फर्जी आइएएस अधिकारी को गिरफ्तार किया है।

By Vijay KumarEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 06:07 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 06:07 PM (IST)
फर्जी टीका कैंप लगाने वाले देबांजन के बाद एक और फर्जी आइएएस अफसर गिरफ्तार, नीली बत्ती लगाकर घूमता था
नीली बत्ती लगाकर घूमने वाले जालसाज को लाखों की ठगी के मामले में पुलिस ने दबोचा।

राज्य ब्यूरो, कोलकाताः बंगाल में लगातार फर्जी अधिकारियों की एक के बाद एक गिरफ्तारी हो रही है। आइएसएस बन कर फर्जी कोराना टीकाकरण कैंप लगाने वाले देबांजन देब के बाद पुलिस ने नदिया जिले के कृष्णनगर के नवद्वीप से एक और फर्जी आइएएस अधिकारी को गिरफ्तार किया है। इसने भी कई लोगों से लाखों रुपये ठगे थे। इस जालसाज का नाम अचिंत्य बनर्जी है। बता दें कि कोलकाता में नकली वैक्सीन कांड की प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी जांच शुरू कर दी है। फर्जी आइएएस देबांजन देब के तार राजनीतिक नेताओं से भी थे।

prime article banner

इसी बीच पुलिस ने लाखों रुपये की ठगी के आरोप में सोमवार की रात नवद्वीप के एक होटल से गिरफ्तार किया है। आरोप है कि यह जालसाज काफी समय से लोगों को खुद को आइएएस अफसर बता कर ठग रहा था। पुलिस ने बताया कि नदिया के कृष्णानगर में अचिंत्य बनर्जी नाम के एक शख्स ने अपनी कार पर नकली नीली बत्ती लगाकर घूमता था और खुद को आइएएस अफसर बताता था।

कुछ दिन पहले वह अभिजीत राय नामक एक व्यक्ति से उसका परिचय हुआ। अभिजीत को अपने जाल में फंसाने की कोशिश की और उससे कुछ रुपए ठगे, लेकिन उसे जब शक हुआ कि वह आइएएस अधिकारी नहीं है तो उसने पुलिस से शिकायत की। इसके बाद उसे दबोच लिया गया। इससे पहले इसी कृष्णनगर से एक महिला जालसाज को गिरफ्तार किया गया था जो खुद को सीआइडी अफसर बता कर कई लोगों से लाखों रुपये ठग लिए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.