बंगाल में BJP के एक और विधायक कृष्ण कल्याणी ने पार्टी नेतृत्व के प्रति नाराजगी जताई

भाजपा विधायक कृष्ण कल्याणी (MLA Krishna Kalyan) ने पार्टी नेतृत्व के खिलाफ नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा अगर उनकी शिकायतों का समाधान नहीं किया गया तो जल्द ही अपने राजनीतिक भविष्य का फैसला करेंगे। कल्याणी ने कहा सही समय पर अपना निर्णय सार्वजनिक करेंगे।

Babita KashyapPublish: Mon, 20 Sep 2021 09:24 AM (IST)Updated: Mon, 20 Sep 2021 09:24 AM (IST)
बंगाल में BJP के एक और विधायक कृष्ण कल्याणी ने पार्टी नेतृत्व के प्रति नाराजगी जताई

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल में रायगंज से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक कृष्ण कल्याणी ने पार्टी नेतृत्व के खिलाफ एक बार फिर अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए रविवार को कहा कि अगर उनकी शिकायतों का समाधान नहीं किया गया तो वह जल्द ही अपने राजनीतिक भविष्य का फैसला करेंगे। कल्याणी ने संवाददाताओं से कहा कि भाजपा छोड़ने वालों की जरूर गंभीर शिकायतें रही होंगी, जिन पर ध्यान नहीं दिया गया। उन्होंने कहा, मैंने पार्टी के सभी कार्यक्रमों से खुद को दूर कर लिया है और मैंने मुद्दों के समाधान के लिए एक समय सीमा दी है, अन्यथा मुझे सोचना होगा।

हालांकि, कल्याणी ने अपनी शिकायतों के बारे में विस्तार से नहीं बताया। यह पूछे जाने पर कि क्या वह किसी अन्य पार्टी में शामिल होंगे, कल्याणी ने कहा कि वह विकल्पों पर विचार कर रहे हैं और सही समय पर अपना निर्णय सार्वजनिक करेंगे। उल्लेखनीय है कि बंगाल विधानसभा चुनाव के दो मई को नतीजे आने के बाद मुकुल राय समेत चार विधायक भाजपा छोड़ सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल हो चुके हैं। कल्याणी ने कहा, यह देखना होगा कि वे किन परिस्थितियों में पार्टी छोड़ रहे हैं। इधर, उत्तर दिनाजपुर में टीएमसी जिला नेतृत्व ने कहा कि वे कल्याणी का पार्टी में स्वागत करेंगे। बता दें कि एक दिन पहले ही आसनसोल से भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो भी पार्टी छोड़ तृणमूल में शामिल हो चुके हैं।

Edited By Babita Kashyap

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम