Move to Jagran APP

बंगाल के एक और मंत्री हुए संक्रमित, ममता ने कोरोना पर कविता लिख सोशल मीडिया पर की पोस्ट

बंगाल के पशु संसाधन विकास मंत्री स्वपन देवनाथ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को देवनाथ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

By Vijay KumarEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 05:56 PM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 08:17 PM (IST)
बंगाल के एक और मंत्री हुए संक्रमित, ममता ने कोरोना पर कविता लिख सोशल मीडिया पर की पोस्ट
बंगाल के एक और मंत्री हुए संक्रमित, ममता ने कोरोना पर कविता लिख सोशल मीडिया पर की पोस्ट

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल के पशु संसाधन विकास मंत्री स्वपन देवनाथ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को देवनाथ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उन्हें कोलकाता के बेलियाघाटा आईडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

loksabha election banner

देवनाथ बंगाल के दूसरे मंत्री हैं जो कोरोना से संक्रमित हुए हैं। इससे पहले राज्य के दमकल मंत्री सुजीत बोस संक्रमित हुए थे। हालांकि वह काफी पहले ही स्वस्थ होकर लौट चुके हैं। तृणमूल के कई विधायक सहित विभिन्न दलों के नेता भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। जून में तृणमूल के विधायक तमोनाश घोष का कोरोना की वजह से मौत भी हो गई थी। तृणमूल के कई पार्षदों की भी कोरोना से मौत हो चुकी है। 

इधर, कुछ दिनों पहले माकपा के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व परिवहन मंत्री श्यामल चक्रवर्ती की कोरोना के चलते मौत हो गई थी। गौरतलब है कि बंगाल में मंगलवार को कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा एक लाख को पार कर गया एवं अब तक 2149 लोगों की जानें जा चुकी है।

ममता ने लिखी कविता, फेसबुक पर किया पोस्ट

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : कोरोना वायरस को लेकर भारत सहित पूरी दुनिया में खौफ का माहौल है। इस बीच कोरोना की भयावहता को उजागर करते हुए बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने एक कविता लिखी हैं। बांग्ला में लिखी इस कविता को उन्होंने बुधवार को अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया है। इस कविता में उन्होंने लिखा है कि पृथ्वी बदल गयी है। कोविड युद्ध आ गया है। मानवतापूर्ण पृथ्वी पर आतंक की काली हताशा और सांस में अविश्वास का पुट है। जीवन रक्षक कब आयेगा, यह समझ नहीं आ रहा है। इसके लिए केवल प्रतीक्षा ही की जा रही है। बताते चलें कि ममता को कविता लिखने व पेंटिंग्स बनाने का बहुत शौक है। इतनी व्यस्त दिनचर्या के बावजूद जब भी उन्हें थोड़ा भी मौका मिलता है तो वह कविता लिखने के साथ पेंटिंग्स बनाती हैं। ममता इससे पहले भी कई कविताएं लिख चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.