Move to Jagran APP

West Bengal: जासूसी कराकर भी बंगाल विधानसभा चुनाव में अपना चेहरा नहीं बचा पाए अमित शाह : अभिषेक बनर्जी

तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने गृहमंत्री अमित शाह पर जासूसी के आरोपों को लेकर तंज कसते हुए कहा कि ऐसा करके भी वे बंगाल विधानसभा चुनाव में अपना चेहरा नहीं बचा पाए। वे 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए अच्छी तरह से तैयार होकर आएं।

By Vijay KumarEdited By: Published: Wed, 21 Jul 2021 08:27 PM (IST)Updated: Wed, 21 Jul 2021 08:27 PM (IST)
West Bengal: जासूसी कराकर भी बंगाल विधानसभा चुनाव में अपना चेहरा नहीं बचा पाए अमित शाह : अभिषेक बनर्जी
BANGAL तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर जासूसी के आरोपों को लेकर तंज कसते हुए कहा कि ऐसा करके भी वे बंगाल विधानसभा चुनाव में अपना चेहरा नहीं बचा पाए। वे 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए अच्छी तरह से तैयार होकर आएं।

loksabha election banner

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सांसद भतीजे ने ट्वीट कर कहा-'अमित शाह ईडी, सीबीआइ, एनआइए, आइटी, ईसीआइ, धनबल और पेगासस के बावजूद बंगाल विधानसभा चुनाव में अपना चेहरा नहीं बचा पाए। कृपया 2024 में बेहतर रणनीति के साथ आएं।'

वहीं शहीद दिवस पर अपने वर्चुअल संबोधन में अभिषेक ने कहा कि देश को मोदी-शाह जैसे निरंकुश शासकों से मुक्त कराना जरूरी है। इस बाबत तृणमूल कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

गौरतलब है कि इससे पहले तृणमूल ने इजरायली स्पाइवेयर पेगासस का इस्तेमाल कर अभिषेक और पार्टी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की जासूसी कराये जाने का आरोप लगाकर भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की कड़ी आलोचना करते हुए इसे लोकतंत्र पर हमला करार दिया था।

तृणमूल सांसद सौगत रॉय ने कहा-'इससे पता चलता है कि भाजपा अभिषेक के राष्ट्रीय नेता के रूप में उभरने को लेकर भय महसूस कर रही है। यह बेहद शर्मनाक है कि केंद्र सरकार राजनेताओं, पत्रकारों व अन्य के फोन टैप कर उनकी जासूसी करने के लिए स्पाइवेयर का उपयोग कर रही है। यह इस सरकार की सत्तावादी मानसिकता को दर्शाता है। केंद्र सरकार को इस पर स्पष्टीकरण देना चाहिए। हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.