Move to Jagran APP

वेब सीरीज में अभिनय के नाम पर अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप, इंटरनेट मीडिया और वेबसाइटों पर वायरल

पीड़ित ने यह भी दावा किया कि आपत्तिजनक तस्वीर वायरल की गई थी। शोभाबाजार निवासी एक व्यक्ति पर कई लोगों के खिलाफ आरोप है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शोभाबाजार के एक तीस वर्षीय युवक को अभिनय का शौक था।

By Vijay KumarEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 08:50 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 08:50 PM (IST)
वेब सीरीज में अभिनय के नाम पर अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप, इंटरनेट मीडिया और वेबसाइटों पर वायरल
युवक पर जबरन अश्लील फोटो शूट करने का आरोप

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : कोलकाता के न्यूटाउन इलाके में वेब सीरीज में अभिनय का झांसा देकर ठगी करने का आरोप लगा है। एक युवक पर जबरन अश्लील फोटो शूट करने का आरोप लगाया गया है। अश्लील वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया गया। पीड़ित ने यह भी दावा किया कि आपत्तिजनक तस्वीर वायरल की गई थी। शोभाबाजार निवासी एक व्यक्ति पर कई लोगों के खिलाफ आरोप है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शोभाबाजार के एक तीस वर्षीय युवक को अभिनय का शौक था। उसने वेब सीरीज की शूटिंग के नाम पर सेंट्रल कोलकाता के एक युवक पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया।

loksabha election banner

पीड़ित ने दावा किया कि उसके द्वारा शूट की गई प्रत्येक वेब श्रृंखला के लिए उसे 20,000 रुपये का भुगतान करने की बात कही गई थी। युवक के मुताबिक जब वह वहां गया तो जबरदस्ती अश्लील वीडियो शूट किया गया। इस मामले में शुभजीत नाम का युवक उसे वहां ले गया था। कई इंटरनेट मीडिया और वेबसाइटों पर उसका अश्लील वीडियो शेयर कर दिया गया, तो उसके दोस्तों ने उसे इसके बारे में सूचित किया। उसने बार-बार अनुरोध किया कि अश्लील वीडियो को वेबसाइट से हटा दिया जाए। लेकिन आरोपित ने वीडियो नहीं हटाया। चार-पांच कागजों पर हस्ताक्षर कराए गए। वीडियो जबरदस्ती बनाया गया। फोन भी छीन लिया गया। दो हजार रुपए दिए गए और उसके बाद घर जाने के लिए कहा गया।

वहीं दूसरी ओर मध्य कोलकाता के शोभाबाजार की रहने वाली पीड़िता को एक कागज पर हस्ताक्षर करने के लिए मजबूर किया गया। आरोप है कि आरोपित ने अपनी मर्जी से वीडियो शूट किया और जबरन साइन कराया। पीड़िता सोमवार की रात बेलघरिया थाने में शिकायत दर्ज कराने गई थी, लेकिन वहां भी पहले तो उसकी शिकायत नहीं ली गई। बाद में पीड़िता ने मंगलवार सुबह न्यूटाउन थाने में शिकायत दर्ज कराई। दूसरी ओर आरोपित शुभजीत ने आरोपों से इन्कार किया है। शुभजीत का दावा है कि सब कुछ पहले से तय किया गया था। उसने युवक को किसी वेब सीरीज के बारे में नहीं बताया था। युवक को बताया गया था कि अश्लील वीडियो शूट किए जाएंगे। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.