Move to Jagran APP

गौरी शंकर दत्ता के बाद कोरोना से एक और तृणमूल विधायक निर्मल चंद्र मंडल की हुई मौत, पहले भी कई उम्मीदवारों की जा चुकी है जान

बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण का प्रकोप जारी है और लगातार मृतकों की संख्या बढ़ रही है।कोरोना से सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक और निवर्तमान विधायक निर्मल चंद्र मंडल की शुक्रवार दोपहर में मौत हो गई। वे दक्षिण 24 परगना जिले के बारुईपुर पूर्व से विधायक थे।

By Vijay KumarEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 06:48 PM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 06:48 PM (IST)
गौरी शंकर दत्ता के बाद कोरोना से एक और तृणमूल विधायक निर्मल चंद्र मंडल की हुई मौत, पहले भी कई उम्मीदवारों की जा चुकी है जान
निर्मल चंद्र मंडल दक्षिण 24 परगना जिले के बारुईपुर पूर्व से विधायक थे

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण का प्रकोप जारी है और लगातार मृतकों की संख्या बढ़ रही है।कोरोना से सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक और निवर्तमान विधायक निर्मल चंद्र मंडल की शुक्रवार दोपहर में मौत हो गई। वे दक्षिण 24 परगना जिले के बारुईपुर पूर्व से विधायक थे। उन्होंने अपने आवास में ही अंतिम सांस ली। आरोप है कि कोरोना की रिपोर्ट नहीं आने के कारण कोविड संक्रमण के लिए निर्धारित अस्पताल में उनका एडमिशन नहीं हो पाया था और न ही प्रशासन की ओर से ही कोई मदद की गई थी। मंडल को टीएमसी ने इस बार उम्मीदवार भी नहीं बनाया था। हालांकि इलाके में उनकी ईमानदारी नेता की छवि थी और वह प्रत्येक दिन बारुईपुर से ट्रेन से कोलकाता आते थे और जब विधानसभा की कार्यवाही चलती थी, तो वह विधानसभा के बस से ही सफर करते थे। 

loksabha election banner

एक दिन पहले विधायक गौरी शंकर दत्ता की हुई थी मौत

बता दें कि एक दिन पहले नदिया जिले के तेहट से तृणमूल विधायक गौरी शंकर दत्ता का भी कोलकाता के एक निजी अस्पताल में कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई थी। विधानसभा चुनाव में इस बार  टिकट नहीं दिए जाने के बाद वह हाल में तृणमूल छोड़ भाजपा में शामिल हो गए थे। इससे पहले बीते 25 अप्रैल को उत्तर 24 परगना जिले की खड़दह विधानसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार काजल सिन्हा का कोलकाता के एक अस्पताल में कोविड-19 के कारण निधन हो गया था। 

कई उम्मीदवारों की भी हो चुकी है मौत

17 अप्रैल को पांचवें चरण के चुनाव के दौरान बीरभूम जिले के मुरारई सीट से टीएमसी के निर्वतमान विधायक अब्दुर रहमान की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई थी। अब्दुर रहमान से पहले मुर्शिदाबाद जिले की जंगीपुर सीट से रिवोल्यूशनरी सोशलिस्ट पार्टी (आरएसपी) के उम्मीदवार प्रदीप कुमार नंदी की भी 16 अप्रैल को कोरोना की वजह से मौत हो गई थी। उनसे पहले 15 अप्रैल को मुर्शिदाबाद जिले की शमशेरगंज सीट से कांग्रेस उम्मीदवार रेजाउल हक की भी कोरोना से मौत हो चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.