Move to Jagran APP

चर्चित अभिनेत्री व तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां ने बेटे को दिया जन्म, जानें निखिल जैन ने क्‍या कहा

टालीवुड की चर्चित अभिनेत्री व तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी विवाद हुआ था। पति निखिल जैन ने प्रेग्नेंसी की जानकारी होने से किया था इन्कार। नुसरत जहां ने अस्पताल में बेटे को दिया जन्म।

By Priti JhaEdited By: Published: Thu, 26 Aug 2021 02:33 PM (IST)Updated: Thu, 26 Aug 2021 07:50 PM (IST)
चर्चित अभिनेत्री व तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां ने बेटे को दिया जन्म, जानें निखिल जैन ने क्‍या कहा
मां बनीं टालीवुड की चर्चित अभिनेत्री व तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : टालीवुड की चर्चित अभिनेत्री व तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां ने गुरुवार को पुत्र को जन्म दिया। उन्हें 25 अगस्त की रात कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेता यश दासगुप्ता कथित तौर पर नुसरत को अस्पताल लेकर आए थे। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पार्टी सांसद नुसरत जहां को मां बनने पर बधाई दी है।

loksabha election banner

नुसरत की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी विवाद हुआ था। जिस वक्त नुसरत की प्रेग्नेंसी का खुलासा हुआ था, उसी समय उनके पति निखिल जैन से अलगाव की बात भी सामने आई थी। नुसरत की प्रेग्नेंसी पर निखिल ने कहा था कि उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं है। ना ही ये बच्चा उनका है। नुसरत के अभिनेता यश दासगुप्ता से अफेयर की खबर भी सामने आई थी, हालांकि दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप के बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा है। निखिल ने नुसरत और यश के अफेयर की तरफ इशारा किया था, हालांकि उन्होंने सीधे तौर पर यश का नाम नहीं लिया था।

नुसरत और निखिल ने 19 जून, 2019 को तुर्की में शादी की थी। भारत लौटकर दोनों ने शानदार रिसेप्शन भी दिया था जिसमें बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अभिनेत्री व तृणमूल सांसद मिमी चक्रवर्ती भी शामिल हुई थीं। वैवाहिक जीवन में तनाव के कारण दोनों कुछ समय पहले अलग हो गए थे।

नुसरत ने निखिल से अलग होने के बाद अपनी शादी को अमान्य बताते हुए कहा था कि विदेशी जमीन पर होने के कारण तुर्की मैरिज रेगुलेशन के मुताबिक यह शादी अमान्य है। यह दो अलग-अलग धर्म के लोगों के बीच हुई शादी थी इसलिए इसे भारत में वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। यह एक रिलेशनशिप या लिव-इन रिलेशनशिप है इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता। नुसरत ने निखिल पर उनके बैंक अकाउंट से रुपये निकालने का भी आरोप लगाया था। दूसरी तरफ निखिल का आरोप था कि नुसरत शादी को रजिस्टर्ड कराने से बच रही थीं।

--------------

निखिल ने दी नुसरत को बधाई

मां बनने पर निखिल जैन ने नुसरत जहां को बधाई दी है। उन्होंने कहा-'नुसरत के साथ मेरे मतभेद मुझे नवजात बच्चे के जन्म की शुभकामनाएं भेजने से नहीं रोकेंगे। मैं उसके (नुसरत जहां) और बच्चे के स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं। बच्चे के जीवन में वृद्धि और समृद्धि हो। निखिल ने यह भी कहा कि वे नुसरत से भावनात्मक रूप से नहीं जुड़े हैं और उनकी डिलीवरी की खबरों को लेकर उनमें किसी तरह की कोई भावना नहीं है लेकिन वे बच्चे के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.