Move to Jagran APP

Bengal Politics: दिसंबर के दूसरे हफ्ते गोवा का दौरा करेंगे अभिषेक बनर्जी

पार्टी संगठन को मजबूत करने के परिप्रेक्ष्य में तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव के गोवा दौरे को बताया जा रहा काफी महत्वपूर्ण। ममता ने गोवा में पार्टी संगठन को मजबूत करने का जिम्मा कृष्णानगर से तृणमूल सांसद महुआ मैत्र को सौंपा है।

By Priti JhaEdited By: Published: Tue, 30 Nov 2021 03:57 PM (IST)Updated: Tue, 30 Nov 2021 03:57 PM (IST)
Bengal Politics: दिसंबर के दूसरे हफ्ते गोवा का दौरा करेंगे अभिषेक बनर्जी
दिसंबर के दूसरे हफ्ते गोवा का दौरा करेंगे अभिषेक बनर्जी

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी दिसंबर के दूसरे हफ्ते गोवा का दौरा करेंगे। पार्टी सूत्रों से यह जानकारी मिली है। अभिषेक इस समय बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी के साथ मुंबई के दौरे पर हैं। वहां से लौटने के बाद वे गोवा का रूख करेंगे।

prime article banner

मिली जानकारी के मुताबिक अभिषेक 12 दिसंबर को गोवा के लिए रवाना होंगे। वहां उनकी दो दिनों की कार्यसूची है। अभिषेक के पहले नवंबर में गोवा जाने की बात थी लेकिन त्रिपुरा दौरे व उसके बाद ममता के साथ दिल्ली चले जाने के कारण यह संभव नहीं हो पाया। ममता हाल में गोवा का दौरा करके लौटी हैं। वहां उनकी मौजूदगी में भारतीय टेनिस स्टार लिएंडर पेस, वरिष्ठ अभिनेत्री नफीसा अली व मशहूर गायक रेमो फर्नांडीस ने तृणमूल का झंडा थामा था।

ममता ने गोवा में पार्टी संगठन को मजबूत करने का जिम्मा कृष्णानगर से तृणमूल सांसद महुआ मैत्र को सौंपा है। महुआ वहां लगातार बैठकें कर लोगों को पार्टी से जोड़ने की कोशिशों में जुटी हुई है। इस परिप्रेक्ष्य में अभिषेक के गोवा दौरे को काफी महत्वपूर्ण बताया जा रहा है। अभिषेक वहां तृणमूल की मौजूदा स्थिति का आकलन करेंगे और जरुरी निर्देश देंगे।

यह भी खबर है कि उनकी मौजूदगी में गोवा के कुछ और विशिष्ट जन तृणमूल में शामिल हो सकते हैं। गौरतलब है कि गोवा में अगले साल विधानसभा चुनाव होना है। तृणमूल पहले ही वहां चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुकी है और अभी से ही इसकी तैयारियों में भी जुट गई है। तृणमूल की राष्ट्रीय स्तर पर विस्तार की योजना के मद्देनजर गोवा विधानसभा चुनाव को अहम बताया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.