Move to Jagran APP

अभिषेक बनर्जी नेे कहा- ममता बनर्जी तीसरी बार बंगाल की मुख्यमंत्री बनेंगी

तृणमूल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष व सांसद अभिषेक बनर्जी ने रविवार को शहीद दिवस रैली में दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में तृणमूल को 250 से ज्यादा सीटें मिलेंगी।

By Preeti jhaEdited By: Published: Mon, 22 Jul 2019 03:18 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jul 2019 03:18 PM (IST)
अभिषेक बनर्जी नेे कहा- ममता बनर्जी तीसरी बार बंगाल की मुख्यमंत्री बनेंगी
अभिषेक बनर्जी नेे कहा- ममता बनर्जी तीसरी बार बंगाल की मुख्यमंत्री बनेंगी

कोलकाता, जागरण संवाददाता। तृणमूल युवा कांग्रेस के अध्यक्ष व सांसद अभिषेक बनर्जी ने रविवार को शहीद दिवस रैली में दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में तृणमूल को 250 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। ममता बनर्जी तीसरी बार बंगाल की मुख्यमंत्री बनेंगी। वहीं एक बार फिर से अपने चिरपरिचित अंदाज में विपक्षी भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा-‘यदि भाजपा में हिम्मत है तो ईवीएम के स्थान पर बैलेट पेपर से चुनाव करा के दिखाए। हम ओडिशा से भी ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेंगे।’

loksabha election banner

अभिषेक ने मुख्यमंत्री के सुर में सुर मिलाते हुए ईवीएम के बदले बैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि जहां भी ईवीएम से चुनाव हुए हैं, वहां भाजपा को जीत मिली है। वहीं बैलेट पेपर से हुए चुनाव में भाजपा को करारी हार झेलनी पड़ी है। राजस्थान व कर्नाटक के चुनाव परिणामों का हवाला देते हुए तृणमूल युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कर्नाटक की 28 लोस सीटों में से 26 पर भाजपा जीती है जबकि वहां हुए निकाय चुनाव में भगवा पार्टी को हार का मुंह देखना पड़ा है।

राजस्थान में लोकसभा की सभी सीटें भाजपा जीती है, जबकि स्थानीय चुनाव में उसे हार का सामना करना पड़ा है। अभिषेक ने दावा करते हुए कहा कि बैलेट पेपर से चुनाव हुआ तो भाजपा की हार तय है। शहीद सभा के मंच से अभिषेक ने दल तोड़ने के कथित भाजपा की साजिश पर परोक्ष रूप से हमला बोलते हुए कहा कि हमारी पार्टी घास और फूल की पार्टी है। आप जितना इसे काटोगे, उतना ही यह बढ़ेगी। हमारी पार्टी को तोड़ने के प्रयास का कोई लाभ नहीं होने वाला। राज्य की जनता ममता बनर्जी के साथ थी, है और आगे भी रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.