Move to Jagran APP

महेशतल्ला से दो भाजपा नेता गिरफ्तार, पार्टी समर्थकों ने थाना घेरा

सातवें चरण के मतदान से पहले ही दक्षिण 24 परगना जिले के महेशतल्ला थाना क्षेत्र से दो भाजपा नेताओं को गिरफ्तार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 May 2019 03:36 PM (IST)Updated: Sat, 18 May 2019 03:36 PM (IST)
महेशतल्ला से दो भाजपा नेता गिरफ्तार, पार्टी समर्थकों ने थाना घेरा
महेशतल्ला से दो भाजपा नेता गिरफ्तार, पार्टी समर्थकों ने थाना घेरा

जागरण संवाददाता, कोलकाता : सातवें चरण के मतदान से पहले ही दक्षिण 24 परगना जिले के महेशतल्ला थाना क्षेत्र से दो भाजपा नेताओं को गिरफ्तार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। उनके नाम उमेश दास और जयदेव दास हैं। उमेश डायमंड हार्बर लोकसभा सीट का भाजपा पर्यवेक्षक है जबकि जयदेव उसका सहायक है। उधर, पार्टी ने चुनाव से पहले षड्यंत्र के तहत फंसाकर दोनों को गिरफ्तार करवाने का आरोप लगाते हुए गुरुवार रात ही थाने का घेराव कर दिया।

loksabha election banner

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुरुवार रात बांकुड़ा की पुलिस ने महेशतल्ला और बजबज थाने की मदद से उमेश और जयदेव को गिरफ्तार किया। उसके बाद दोनों को पहले महेशतल्ला थाने ले जाया गया। वहां उनके खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। उसके बाद बांकुड़ा की पुलिस दोनों को अपने साथ लेकर रवाना हो गई। शुक्रवार को भाजपा समर्थकों को इसका पता चला तो तनाव फैल गया। दर्जनों भाजपाई महेशतल्ला थाना पहुंचे और घेराव कर दिया। दक्षिण 24 परगना (पश्चिम) के जिला उपाध्यक्ष सुडोल घांटू ने आरोप लगाया कि डायमंड हार्बर लोकसभा सीट से तृणमूल उम्मीदवार और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को जिताने के लिए ही झूठे मामले में फंसाकर उमेश और जयदेव को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करने का कोई कारण भी नहीं बताया है। पुलिस पूरी तरह तृणमूल कैडर के रूप में काम कर रही है और पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं व समर्थकों को झूठे मामलों में फंसा रही है। हालांकि जिला के तृणमूल नेता शक्ति मंडल ने भाजपा के आरोपों को झूठा और बेबुनियाद करार दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने जब उमेश और जयदेव को गिरफ्तार किया है तो जरूर कोई कारण होगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.