Move to Jagran APP

पत्नी के दो लाख हथियाने को रचा अपहरण का नाटक

- बेटे को भी किया शामिल, खुलासा होने के बाद षड्यंत्र में शामिल एक आरोपित समेत दो गिरफ्तार -

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 02:59 AM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 02:59 AM (IST)
पत्नी के दो लाख हथियाने को रचा अपहरण का नाटक
पत्नी के दो लाख हथियाने को रचा अपहरण का नाटक

- बेटे को भी किया शामिल, खुलासा होने के बाद षड्यंत्र में शामिल एक आरोपित समेत दो गिरफ्तार

loksabha election banner

- अदालत में पेशी, आरोपितों को हिरासत में पूछताछ में जुटी पुलिस

जागरण संवाददाता, कोलकाता : दक्षिण 24 परगना जिले के नरेंद्रपुर थानांतर्गत जयकृष्णपुर के चियाड़ी इलाके में पत्नी का पैसा हथियाने के लिए सौतेले पति द्वारा बेटे के साथ मिल कर अपहरण का नाटक रचे जाने का मामला सामने आया है। इसका खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके नाम सिराज अली और साहिल है। गुरुवार को दोनों को बारुईपुर अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जयकृष्णपुर के चियाड़ी निवासी सिराज ने बुधवार को पत्नी को फोन कर बेटे के साथ खुद का अपहरण कर लिए जाने की जानकारी दी। उन्हें मुक्त करने के बदले अपहरणकर्ताओं द्वारा दो लाख रुपये की फिरौती भी मांगे जाने की सूचना दी। यह सुन सिराज का पिता समसूर अली घबड़ा गए और नरेंद्रपुर थाने पहुंच कर पुलिस को पूरी जानकारी दे दी। इसके बाद पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। सफेद वर्दी में सिराज की पत्नी और पिता समसूर को लेकर जयेनपुर पहुंच गई। तब सिराज ने फोन कर उन्हें बताया कि उन्हें नेपालगंज ले जाया जा रहा है। पुलिस अभी नेपालगंज पहुंचती, उससे पहले ही फोन कर पैलान ले जाने की जानकारी दी गई। नरेंद्रपुर पुलिस ने तुरंत पैलान पुलिस से संपर्क किया और घटना की जानकारी दी। तुरंत हरकत में आई पैलान पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहां देखा कि दो लोग सिराज की मोटरसाइकिल पर बैठे हैं। वहीं, गाड़ी में सिराज और उसका बेटा बैठा हुआ है। दोनों पुलिस को देखते ही भागने लगे। इस चक्कर में उनकी बाइक अंनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा कर पलट गई। जिससे अपहरणकर्ता बना सकील नामक युवक घायल हो गया। पुलिस ने सकील और साहिल को पकड़ लिया। घायल सकील को अस्पताल में भर्ती कराया। पूछताछ में साहिल ने सिराज द्वारा झूठे अपहरण का षड्यंत्र रचे जाने की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने साहिल और सिराज को गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.