Move to Jagran APP

ट्रैकमैन की मांगों को अनसुना करने का आरोप

ऑल इंडिया रेलवे ट्रैक मेंटेनर यूनियन ने रेलवे प्रशासन पर ट्रैकमैन की मांगों को अनसुना करने का आरोप लगाया है। 2800 ग्रेड पे वाले ट्रैकमैन को मेट अथवा कीमैन के रूप में ड्यूटी कराए जाने के बजाय अन्य कार्य कराए जाने का आरोप संगठन की ओर से लगाया गया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Feb 2020 07:45 PM (IST)Updated: Wed, 12 Feb 2020 06:22 AM (IST)
ट्रैकमैन की मांगों को अनसुना करने का आरोप
ट्रैकमैन की मांगों को अनसुना करने का आरोप

जागरण संवाददाता, खड़गपुर : ऑल इंडिया रेलवे ट्रैक मेंटेनर यूनियन ने रेलवे प्रशासन पर ट्रैकमैन की मांगों को अनसुना करने का आरोप लगाया है। 2800 ग्रेड पे वाले ट्रैकमैन को मेट अथवा कीमैन के रूप में ड्यूटी कराए जाने के बजाय अन्य कार्य कराए जाने का आरोप संगठन की ओर से लगाया गया है। इसे लेकर संगठन की ओर से दपू रेलवे अंतर्गत सभी रेल मंडल में पत्र लिखकर संगठन की ओर से इस शिकायतों को उठाया गया है। संगठन के केंद्रीय सहायक महासचिव चांद मोहम्मद, दपू रेलवे जोनल के संगठन सचिव बी.के. राय तथा खड़गपुर मंडल शाखा सचिव अनूप सिंह ने कहा कि रेलवे बोर्ड के नियमों के अनुसार 2800 रुपये ग्रेड पे वाले

loksabha election banner

ट्रैकमैन को मेट अथवा कीमैन का ड्यूटी कराए जाने का निर्देश जारी किया गया है, लेकिन दपू रेलवे अंतर्गत खड़गपुर समेत कई मंडलों में ट्रैकमैन से दूसरे कार्य कराए जा रहे हैं। इसे लेकर संगठन में नाराजगी है। संगठन की ओर से इस बाबत 10 फरवरी को रेलवे प्रशासन को पत्र लिखकर शिकायतों को उठाया गया है। शिकायतों पर ध्यान देने की स्थिति में हमलोग आंदोलन भी कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.