Move to Jagran APP

हत्या के आरोप में पति व प्रेमिका गिरफ्तार

- बीते 13 तारीख को कार में मिला था गर्भवती का शव हत्या को लूटपाट की घटना बनाने की थी

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 05:43 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 05:43 PM (IST)
हत्या के आरोप में पति व प्रेमिका गिरफ्तार
हत्या के आरोप में पति व प्रेमिका गिरफ्तार

- बीते 13 तारीख को कार में मिला था गर्भवती का शव, हत्या को लूटपाट की घटना बनाने की थी कोशिश संवाद सूत्र, जयगांव: भारत-भूटान सीमा से सटे जयगाव से 18 किलोमीटर दूर हासीमारा आउट पोस्ट थाना के अंतर्गत फ्लाई ओवर के पास गर्ववती की हत्या मामले में पुलिस ने उसके पति और प्रेमिका को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि बीते 13 जनवरी की शाम को हासीमारा आउट पोस्ट थाना के अंतर्गत फ्लाई ओवर पर एक कार के पास एक व्यक्ति को घायल अवस्था मे बरामद किया गया था। वहीं कार के भीतर एक गर्भवती का शव खून से लथपथ अवस्था में मिला था। इस घटना को पहले लूटपाट की घटना से जोड़ कर देखा जा रहा था, लेकिन अब मुख्य आरोपी महिला के पति अकरमुल हक और उसके प्रेमिका राहिला सुल्ताना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद से ही जांच की जा रही थी। इस दौरान पता चला कि यह मामला कोई लूटपाट का नहीं, बल्कि पूरी साजिश के तहत हत्या का है। पुलिस ने आरोपी पति और उसके प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान दोनों ने हत्या की बात कबूल ली है। पुलिस ने बताया कि बीते 13 तारीख को योजनाबद्ध तरीके से जब पति-पत्‍‌नी जयगाव से वापस अपने घर की ओर लौट रहे थे, तभी तूरसा टर्निंग के पास उसकी प्रमिका पहले से ही खड़ी थी और वह भी उनके साथ कार में सवार हो गई । फिर जब कार हासीमारा फ्लाई ओवर के पास पहुंचा तो दोनों ने धारदार हथियार से गर्भवती की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद इसे लूटपाट जैसा बनाए जाने की कोशिश की गई थी। इधर अलीपुरद्वार के एसपी वाई रघुवंशी ने बताया कि हासीमारा फ्लाई ओवर हत्याकाड को लेकर जयगाव पुलिस विभाग के एएसपी कुंतल बनर्जी और उनकी टीम के द्वारा गहन जाच पड़ताल के बाद पता चला कि महिला के पति ने ही अपनी एक महिला मित्र के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची और उसे अंजाम दिया था । आरोपियों ने इसे लूटपाट के रूप में चित्रित करने की कोशिश की थी लेकिन पुलिस टीमों के समर्पित प्रयासों के कारण वह सफल नही हो सके। हत्याकाड में जुड़े महिला माजिदा बेगम के पति कसियाबाड़ी निवासी अकरमुल हक और मदारीहाट निवासी प्रेमिका राहिला सुलताना को गिरफ्तार कर लिया गया है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.