Move to Jagran APP

धुपगुड़ी में फिर से टोटो दुर्घटना में छह यात्री घायल

संवादसूत्र धुपगुड़ी धुपगुड़ी सुपर मार्केट मोड़ के कसमो बाजार के संलग्न इलाके में शुक्र

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 08:03 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 08:03 PM (IST)
धुपगुड़ी में फिर से टोटो दुर्घटना में छह यात्री घायल
धुपगुड़ी में फिर से टोटो दुर्घटना में छह यात्री घायल

संवादसूत्र, धुपगुड़ी : धुपगुड़ी सुपर मार्केट मोड़ के कसमो बाजार के संलग्न इलाके में शुक्रवार को टोटो दुर्घटना में छह यात्री घायल हो गए। एक टोटो छह यात्रियों को लेकर खुटीमारी से धुपगुड़ी की ओर जा रहा था। उसी समय मिलपाड़ा कसमो बाजार के सामने एक साइकिल को बचाने के चक्कर में टोटो अनियंत्रित होकर उलट गया। इस घटना में तीन विद्यार्थी समेत छह लोग घायल हो गए। घटना की खबर मिलते ही धुपगुड़ी दमकल विभाग मौके पर पहुंचकर घायलों को धुपगुड़ी ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया। वह पुलिस ने मौके से टोटो को जब्त कर थाने ले गई।

loksabha election banner

वही दूसरी ओर धुपगुड़ी स्टेशन मोड़ के नजदीक शुक्रवार को एक बस के इंजन में आग लग गई। जिससे बस में सवार 22 यात्री बाल बाल बच गए।

सूत्रों के अनुसार इस दिन बस चलने के दौरान इंजन से यात्रियों ने धुंआ के साथ आग निकलते हुए देखा, इसके बाद यात्रियों में दहशत देखा गया। घटना की खबर मिलते ही धुपगुड़ी दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया।

मालूम हो कि दोपहर के जलपाईगुड़ी से वीरपाड़ा की ओर से एक बस जा रही थी। बस में करीब 20-25 यात्री सवार थे। तभी बस के इंजन से आग निकलते देखकर बस चालक व यात्री आतंकित हो उठे। इसके बाद बस चालक ने गाड़ी को किनारे पर खड़ा किया।

प्रत्यक्षदर्शी शुभ देवनाथ ने बताया कि हमने देखा कि अचानक स्टेशन के सामने एक बस आकर रूकी, गाड़ी के नीचे से आग जल रही थी। लेकिन बस एक बड़ी दुर्घटना होते होते बच गई।

धुपगुड़ी दमकल अधिकारी विप्लव ठाकुर ने बताया कि हमलोगों को जानकारी मिली कि एक बस में आग लगी है। सूचना मिलते ही हमलोग मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.