Move to Jagran APP

जलपाईगुड़ी के दिनबाजार में डिक्की तोड़कर बदमाश लाखों रुपये लेकर फरार

जागरण संवाददाता जलपाईगुड़ी जलपाईगुड़ी शहर के दिनबाजार में एक बार फिर लूटपाट की घटन

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 06:38 PM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 06:38 PM (IST)
जलपाईगुड़ी के दिनबाजार में डिक्की तोड़कर बदमाश लाखों रुपये लेकर फरार
जलपाईगुड़ी के दिनबाजार में डिक्की तोड़कर बदमाश लाखों रुपये लेकर फरार

जागरण संवाददाता, जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी शहर के दिनबाजार में एक बार फिर लूटपाट की घटना घटी। इस बार बाइक की डिक्की तोड़कर बदमाश लाख रुपये लेकर फरार हो गए। जिसे लेकर इलाके में उत्तेजना का माहौल है।

loksabha election banner

मालूम हो कि शहर के पाटकाटा कालोनी के निवासी सुब्रतो भौमिक डेंगुयाझाड़ के एसबीआई बैंक से पैसे निकाले। उसके बाद वे बाजार मोड़ के नजदीक एक बैंक में अपना आधार कार्ड ठीक करने गए। तभी इस बीच दिनबाजार से मोटरसाइकिल करके तीन युवक धारदार हथियार के साथ वहां पहुंचा और मोटरसाइकिल की डिक्की को तोड़कर उसमें से पैसे लेकर फरार हो गया। बदमाशों को देखकर स्थानीय लोगों ने चिल्लाने की कोशिश की, लेकिन वे लोग वहां से फरार हो गए। शुक्रवार दोपहर के समय इस प्रकार की घटना से बाजार इलाके में उत्तेजना देखा गया। वही घटना की खबर मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इलाके के सीसीटीवी के माध्यम से दोषियों को शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है।

इधर प्रत्यक्षदर्शी शुभंकर देवनाथ ने कहा कि मैं वहां पर खड़ा था। तभी कुछ बदमाश वहां पर आकर बाइक की डिक्की तोड़कर उसमें से पैसे लेकर फरार हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.