Move to Jagran APP

अपराधियों ने व्यवसायी से मांगी 20 लाख रुपये की रंगदारी

जलपाईगुड़ी के मयनागुड़ी में अपराधियों ने व्यवसायी से बीस लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। कहा है कि तीन दिनों के अंदर यह रकम न मिलने पर अंजाम भुगतने होंगे।

By Rajesh PatelEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 02:08 PM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 02:08 PM (IST)
अपराधियों ने व्यवसायी से मांगी 20 लाख रुपये की रंगदारी
अपराधियों ने व्यवसायी से मांगी 20 लाख रुपये की रंगदारी

जलपाईगुड़ी [जागरण संवाददाता]। जलपाईगुड़ी के मयनागुड़ी में एक व्यवसायी का रास्ता रोककर अपराधियों ने तीन दिनों के अंदर बीस लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई।इस  घटना से व्यवसायियों में दहशत भी है। 

loksabha election banner

बताया गया कि बुधवार की रात को दुकान बंद कर घर लौट रहे व्यवसायी श्याम साहा को नकाबपोश बदमाशों ने रास्ता रोका व उनसे 20 लाख रुपये की मोटी रकम की मांग की। साहा मयनागुड़ी के खागराबाड़ी के रहनेवाले हैं। उन्होंने मयनागुड़ी व्यवसायी समिति को घटना के बारे में अवगत कराया है। व्यवसायियों की ओर से बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की गई है।

व्यवसायी श्याम साहा ने कहा कि मयनागुड़ी थाना के सामने उनकी किराने की दुकान है। बुधवार की रात को वह 10.30 बजे दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। बीडीओ कार्यालय के नजदीक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्तियों ने उनका रास्ता रोका। मुंह पर नकाब होने व हेलमेट पहने रहने के कारण उन्हें नहीं पहचान पाए। उनलोगों ने कहा कि तीन दिन के अंदर 20 लाख रुपये देना होगा, नहीं तो उनपर शामत आएगी।

मयनागुड़ी व्यवसायी समिति के प्रवक्ता सुमित साहा ने कहा कि इससे पहले भी इस तरह की घटना घटी है। घटना के बारे में मयनागुड़ी थाना को अवगत कराया गया है। मयनागुड़ी थाना के आइसी तमाल साहा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। दोषियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.