Move to Jagran APP

व्यवसायी को फोन भरा धमकी, मांगी 30 लाख की रंगदारी

व्यवसायी को फोन पर मिली धमकी। बदमाशों ने 30 लाख की रंगदारी मांगी है। व्यवसायी के शिकायत के बाद मयनागुड़ी पुलिस ने शुरू की छानबीन

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Nov 2018 04:20 PM (IST)Updated: Tue, 27 Nov 2018 04:20 PM (IST)
व्यवसायी को फोन भरा धमकी, मांगी 30 लाख की रंगदारी
व्यवसायी को फोन भरा धमकी, मांगी 30 लाख की रंगदारी

- गत 14 नवंबर को भी रास्ता रोककर जान से मारने की दी गई थी धमकी, मयनागुड़ी पुलिस ने शुरू की जांच

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, जलपाईगुड़ी: फिर एक बार मयनागुड़ी व्यवसायी श्याम साहा को धमकी भरा फोन आया है। इस घटना को लेकर मयनागुड़ी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इससे पहले गत 14 नवंबर को घर लौटने के दौरान श्याम साहा के बीच सड़क पर रोककर धमकी देते हुए तीन दिनों के भीतर 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी। पैसा नहीं देने पर देख लेने की बात कही गई थी। इसके बाद गत सोमवार रात को फिर उसे फोन पर धमकी दी गई। श्याम साहा को पैसे के लिए बार-बार मिल रही धमकियों से मयनागुड़ी के व्यवसायियों में दहशत का माहौल बना हुआ है। इस मामले को श्याम साहा ने मयनागुड़ी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। व्यवसायियों ने आरोपी को पकड़कर कार्रवाई की मांग की है।

श्याम साहा ने थाने में शिकायत करते हुए कहा कि गत सोमवार रात को एक नंबर से फोन आया जिसमें जान से मारने की धमकी दी गई। वर्ष 2015 से लेकर चौथी बार उसके साथ इस प्रकार की घटना हुई है। वह मयनागुड़ी थाने के सामने ही अपनी एक दुकान चलाता है।

मयनागुड़ी थाना के आईसी तमाल साहा ने कहा कि व्यवसायी को धमकी देकर पैसा मांगने की शिकायत दर्ज कराई गई है। इस मामले में पहले ही दो लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। गत सोमवार को फिर एक नंबर से धमकी भरा फोन आया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.