Move to Jagran APP

ेंसेवक में दूसरे पुल की मांग को लेकर 40 किमी की पदयात्रा

- फोरम ने राज्य और केंद्र सरकार पर लगाया उदासीनता का आरोप जोरदार आंदोलन की चेतावनी

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Feb 2021 05:45 PM (IST)Updated: Sat, 13 Feb 2021 05:45 PM (IST)
ेंसेवक में दूसरे पुल की मांग को लेकर 40 किमी की पदयात्रा
ेंसेवक में दूसरे पुल की मांग को लेकर 40 किमी की पदयात्रा

- फोरम ने राज्य और केंद्र सरकार पर लगाया उदासीनता का आरोप, जोरदार आंदोलन की चेतावनी

loksabha election banner

संवाद सूत्र, मालबाजार: डुवार्स फोरम फोर सोशल रिफॉमर्स संगठन की ओर से सेवक में दूसरे पुल की मांग को लेकर लगातार आंदोलन चलाया जा रहा है। इस क्रम में शनिवार को माल शहर से सेवक के कोरोनेशन पुल तक करीब 40 किलोमीटर तक पदयात्रा निकाली गई। ट्राई साइकिल से शहर के चार नंबर वार्ड के युवक मानवेंद्र बनिक ने रैली का नेतृत्व किया। फोरम की ओर से सचिव चंदन राय ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सेवक में दूसरे पुल के निर्माण को लेकर केंद्र और राज्य दोनों सरकार ही सोई हुई है। अगर उनलोगों की मांगे जल्द पूरी नहीं हुई तो जोरदार आंदोलन किया जाएगा। सेवक में दूसरे पुल के निर्माण को लेकर उनलोगों का आंदोलन लगातार जारी रहेगा। इस दिन की पदयात्रा माल शहर के सुभाष मोड़ से शुरू होकर 31 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग से होते हुए डामडिम, उदलाबाड़ी, बगराकोट, उवासाबाड़ी, ऐलनबाड़ी, मंगपंग होकर सेवक के कोरोनेशन पुल के पास आकर समाप्त हुई। पुल के पास संगठन की ओर से विरोध प्रदर्शन भी किया गया। माल नगरपालिका के 4 नंबर वार्ड के निवासी मानवेंद्र बनिक ट्राइ साइकिल लेकर ही आंदोलन में शामिल हुए थे। उन्होंने कहा कि सेवक में दूसरे पुल की मांग डुवार्स और पहाड़ के लोगों की मांग है। उक्त मांग को लेकर को पिछले काफी दिनों से आंदोलन चल रहा है। इसलिये वह भी घर में बैठकर नहीं रह पाएं और ट्राइ साइकिल लेकर आंदोलन में शामिल हुए हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले संगठन की ओर से एक माल शहर से सेवक तक एक बाइक रैली निकाली गई थी। अब 40 किलोमीटर तक पदयात्रा निकाली गई है। इसमें मालबाजार के अलावा डुवार्स के विभिन्न जगहों के प्रतिनिधि शामिल हुए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.