Move to Jagran APP

लीड : बिजली का करंट लगने से महिला की मौत, एक जख्मी

इस्पातनगरी के बी-जोन भावा रोड स्थित बस्ती में बिजली का करंट लगने से मालती भद्र(46) नामक महिला की मौत

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Sep 2018 07:44 PM (IST)Updated: Thu, 13 Sep 2018 07:44 PM (IST)
लीड : बिजली का करंट लगने से महिला की मौत, एक जख्मी
लीड : बिजली का करंट लगने से महिला की मौत, एक जख्मी

इस्पातनगरी के बी-जोन भावा रोड स्थित बस्ती में बिजली का करंट लगने से मालती भद्र(46) नामक महिला की मौत हो गई। जबकि संध्या भद्र जख्मी हुई, उसे इलाज के लिए दुर्गापुर इस्पात संयंत्र अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

loksabha election banner

पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गुरूवार की सुबह नौ बजे यह घटना हुई। मालती भद्र स्नान करने के बाद कपड़ा को घर के तार पर डालने गई। तभी वह बिजली के करंट की चपेट में आ गई। उस समय कुछ दूरी पर संध्या भद्र नामक महिला बगान से फूल तोड़ रही थी। आवाज सुनकर वह वहां पहुंची एवं मालती को बचाने का प्रयास की। लेकिन वह भी बिजली के चपेट में आ गई। दोनों की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे। जिन्होंने पहले घर जाकर बिजली का करंट काट दिया। तब जाकर दोनों तार से अलग गई। जिसके बाद एंबुलेंस से दोनों को इलाज के लिए दुर्गापुर इस्पात संयंत्र अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने मालती को मृत घोषित कर दिया। जबकि संध्या का इलाज चल रहा है। प्रत्यक्षदर्शी प्रदीप गोराई ने कहा कि मैं आवाज सुनकर मौके पर पहुंचा तो देखा कि दोनों तार से सटी हुई है। यह देखकर घर के मेन स्विच को बंद किया। तभी दोनों तार से अलग हुई। मालती के पुत्र गौरांग ने कहा कि मैं घटना के वक्त दुकान पर था। फोन पर जानकारी मिलने पर मैं यहां आया। संध्या की पुत्री आशा हलदार ने कहा कि वह जेसी बोस रोड इलाके में रहती है। घटना की जानकारी मिलने पर वे भी पहुंची। स्थानीय लोगों ने बताया कि उनके घर के सामने बाथरूम है। घर से बिजली का संयोग बाथरूम में दिया हुआ है। उस तार में लीक होने के कारण यह घटना हुई है। बिजली दफ्तर के एक अधिकारी ने कहा कि तार लीक होने के कारण इस तरह की घटना बीच-बीच में सामने आती है। लोगों को जागरूक होना चाहिए। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। एक महिला का इलाज चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.