Move to Jagran APP

महानंदा नदी तट पर छठ पर्व की बेहतर व्यवस्था के लिए युकां समर्थकों ने लाल मोहन मौलिक निरंजन घाट पर किया प्रदर्शन

जो लोग खुद को बिहारी समाज का ठेकेदार समझ कर अपनी स्वार्थी राजनीति कर रहे हैं वे कदापि राजनीति नहीं करें। आम लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ न करें। सब मिलजुल कर छठ मनाएं और सद्भाव बांटें। इस दिन विरोध प्रदर्शन में युवा कांग्रेस के कई सदस्य सम्मिलित रहे।

By Edited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 09:39 PM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 09:40 PM (IST)
महानंदा नदी तट पर छठ पर्व की बेहतर व्यवस्था के लिए युकां समर्थकों ने लाल मोहन मौलिक निरंजन घाट पर किया प्रदर्शन
युवा कांग्रेस समर्थकों ने बैनर, पोस्टर व प्ले कार्ड प्रदर्शित करते हुए एवं नारेबाजी करते हुए अपनी मांगें रखी।

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : शहर में महानंदा नदी तट पर छठ पर्व के बेहतर आयोजन की मांग को लेकर सिलीगुड़ी विधानसभा युवा कांग्रेस कमेटी की ओर से गुरुवार को लाल मोहन मौलिक निरंजन घाट पर प्रदर्शन किया गया। युवा कांग्रेस समर्थकों ने बैनर, पोस्टर व प्ले कार्ड प्रदर्शित करते हुए एवं नारेबाजी करते हुए अपनी उपरोक्त मांगें रखी।

prime article banner

छठ पर्व आयोजन की बेहतर व्यवस्था हो

सिलीगुड़ी विधानसभा युवा कांग्रेस के अध्यक्ष रोहित तिवारी ने कहा कि हमारी प्रशासन से मांग है कि अदालती निर्देशों के आलोक में महानंदा नदी तट पर छठ पर्व आयोजन की बेहतर व्यवस्था की जाए। आस्था के पर्व को राजनीति का हथियार न बनाएं।

आमलोगों की भावनाओं से खिलवाड़ नहीं 

इसके साथ ही हम यह भी कहना चाहते हैं कि जो लोग खुद को बिहारी समाज का ठेकेदार समझ कर अपनी स्वार्थी राजनीति कर रहे हैं वे कदापि राजनीति नहीं करें। आम लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ न करें। सब मिलजुल कर छठ मनाएं और सद्भाव बांटें। इस दिन विरोध प्रदर्शन में युवा कांग्रेस के कई सदस्य सम्मिलित रहे।

शहर में ड्राई फ्रूट्स व नट्स का स्टोर खुला

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : शहर के सेवक रोड स्थित पंजाबीपाड़ा, लेन नंबर वन में गुरुवार को ड्राई फ्रूट्स व नट्स का स्टोर खुला। स्टोर के प्रोपराइटर लीलू सरावगी ने बताया कि स्टोर में ड्राई फ्रूट्स से संबंधित सभी सामग्री थोक व खुदरा में उपलब्ध रहेगा।

सामग्री की गुणवत्ता पर समझौता नहीं

उन्होंने बताया कि ड्राई फ्रूट्स के किसी भी सामग्री की गुणवत्ता पर कोई समझौता नहीं किया जाएगा। स्टोर में उचित कीमत पर बेहतर गुणवत्ता वाले सामग्री उपलब्ध रहेंगे। इस मौके पर स्टोर की ओर से सीमा सरावगी समेत अन्य लोग मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK