Move to Jagran APP

महिला ने पुलिस को दिखाई दबंगई

-फिल्मी स्टाइल में चालान फाड़कर हवा में उड़ाया -मौके पर तैनात आला अधिकारी भी रवैया देखकर

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 Jun 2021 09:45 PM (IST)Updated: Fri, 04 Jun 2021 09:45 PM (IST)
महिला ने पुलिस को दिखाई दबंगई
महिला ने पुलिस को दिखाई दबंगई

-फिल्मी स्टाइल में चालान फाड़कर हवा में उड़ाया

loksabha election banner

-मौके पर तैनात आला अधिकारी भी रवैया देखकर हैरान

- हेलमेट नहीं पहनने का कारण पूछते ही बिगड़ गई बात

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : कोरोना के इस दौर में लाकडाउन के दौरान पुलिस की कार्रवाई का मजाक उड़ाते हुए एक महिला ने दबंगई दिखाई। पुलिस के साथ दबंगई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल वीडियो में महिला ने फिल्मी अंदाज में पुलिस का चालान फाड़ कर हवा में उड़ा दिया। शुक्रवार शाम यह घटना सिलीगुड़ी के प्रधान नगर थाना अंतर्गत न्यू दार्जिलिंग मोड़ पर हुई है। आरोपित महिला का नाम रीता छेत्री राई बताया गया है। वह प्रधान नगर स्थित एक निजी अस्पताल की कर्मचारी है।

यहा बताते चलें कि कोरोना के दूसरे स्ट्रेन की रफ्तार पर ब्रेक लगाने के लिए बीते 16 मई से पूरे राज्य में आशिक लाकडाउन जारी है। हालाकि राज्य की मुख्यमंत्री ने आशिक लाकडाउन में भी छूट को बढ़ाया है। आपदा प्रबंधन एक्ट के तहत लागू लाकडाउन को कारगर बनाने के लिए पुलिस सड़क पर उतरी हुई है। निर्धारित समय पर दुकानों को बंद कराना, भीड़-भाड़ और ट्रैफिक व्यवस्था सुचारु रखने के लिए सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस कमिश्नरेट तत्पर है। इसी क्रम में रोजाना की भाति शुक्रवार को भी न्यू दार्जिलिंग मोड़ ट्रैफिक प्वाइंट पर नाका लगा हुआ था। इत्तफाक से राउंड पर निकली सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस की एडीसीपी (ट्रैफिक) पूíणमा शेरपा भी दार्जिलिंग मोड़ ट्रैफिक पर ही थी। उसी समय स्कूटी पर सवार एक महिला वहां पहुंची। युवती ने हेलमेट भी नहीं पहन रखी थी। नाके पर तैनात ट्रैफिक पुलिस की टीम ने महिला को रोका और हेलमेट पहनने को कहा। इसी बात युवती भड़क गई। उसके पास हेलमेट भी नहीं था। फिर पुलिस ने लाकडाउन में निकलने का कारण पूछा। इसके बाद वह पुलिस से भिड़ गई। राष्ट्रीय राजमार्ग पर बिना हेलमेट पहने गाड़ी चलाने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने महिला को जुर्माना लगाया और चालान काट कर उसके हाथों में थमाया। पुलिस कार्यवाई से महिला इतनी भड़की हुई थी कि उसने चालान फाड़ कर हवा में उड़ा दिया। उसके इस रवैये से वहां मौजूद पुलिस के आला अधिकारी भी हैरान रह गए। पुलिस के हवाले,मुकदमा दर्ज

कार्यरत पुलिस के साथ बदतमीजी की सीमा लाघने पर ट्रैफिक पुलिस ने महिला को प्रधान नगर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। प्रधान नगर थाना पुलिस ने युवती को मोटर वाहन एक्ट के तहत बिना हेलमेट पहने एनएच पर गाड़ी चलाने, ऑन ड्यूटी पुलिस के साथ बदतमीजी करने, सरकारी दस्तावेज फाड़ने और आपदा प्रबंधन एक्ट के नियमों का उलंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। ---------

महिला से बस हेलमेट ना पहनने और लाकडाउन में निकलने का कारण पूछा गया था। इतनी सी बात पर वह भड़क गई और पुलिस कर्मचारियों के साथ बदतमीजी करने लगी। बल्कि चालान भी फाड़ दिया। आरोपित महिला को प्रधान नगर थाने को सौंप दिया गया। आरोपित महिला के खिलाफ आवश्यक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाएगा।

-पूíणमा शेरपा,एडीसीपी (ट्रैफिक)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.