Move to Jagran APP

NRC: West Bengal में टीवी पर एनआरसी की खबर देख कर हार्टअटैक से महिला की मौत

NRC आसनसोल में हार्टअटैक से महिला की मौत अलीपुरद्वार में भी सदमे में हार्टअटैक से एक की मौत

By Preeti jhaEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 10:13 AM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 10:13 AM (IST)
NRC: West Bengal में टीवी पर एनआरसी की खबर देख कर हार्टअटैक से महिला की मौत
NRC: West Bengal में टीवी पर एनआरसी की खबर देख कर हार्टअटैक से महिला की मौत

कोलकाता, जागरण न्यूज नेटवर्क। बंगाल में एनआरसी का खौफ लोगों के दिलों दिमाग में बढ़ता ही जा रहा है। इस बीच में राज्य में एनआरसी को लेकर मंगलवार को महिला समेत दो लोगों की मौत के बाद एक बार फिर विवाद छिड़ सकता है। पहली घटना आसनसोल की है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक टीवी पर एनआरसी से जुड़ी न्यूज देखने के बाद महिला को हार्टअटैक हो गया जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि महिला को एनआरसी से जुड़े एक समाचार को देखने के बाद हार्टअटैक आया था, जिसकेबाद उसकी मौत हो गई।

परिवार के मुताबिक आसनसोल की निवासी उमारानी मुखर्जी अपने जीवन के शुरुआती दिनों में बांग्लादेश में रहती थीं। फिलहाल वह आसनसोल में ही रहती थीं। परिवार के अनुसार, हाल ही में उमारानी टीवी पर एनआरसी से जुड़ी एक न्यूज देख रही थीं, इसी दौरान उन्हें हार्टअटैक आया। हालत बिगड़ने पर उन्हें पहले स्थानीय हेल्थ सेंटर में पहुंचाया गया और फिर यहां के जामताड़ा अस्पताल में शिफ्ट किया गया। जामताड़ा अस्पताल में चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

दूसरी घटना अलीपुरद्वार की है, जहां एनआरसी के खौफ से एक व्यक्ति की मौत हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि घर में जब एनआरसी की चर्चा हो रही थी तभी हार्टअटैक से उनकी मौत हो गई। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ने भी दावा किया था राज्य में एनआरसी से छह लोगों की मौत हो चुकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.