Move to Jagran APP

एनएचपीसी ने आयोजित किया रक्तदान शिविर

जागरण संवाददातासिलीगुड़ी एनएचपीसी लिमिटेडके 46 वें स्थापना दिवस के अवसर पर लायंस क्लब ऑफ सिल

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2020 09:20 PM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2020 09:20 PM (IST)
एनएचपीसी ने आयोजित किया रक्तदान शिविर
एनएचपीसी ने आयोजित किया रक्तदान शिविर

जागरण संवाददाता,सिलीगुड़ी: एनएचपीसी लिमिटेडके 46 वें स्थापना दिवस के अवसर पर लायंस क्लब ऑफ सिलीगुड़ी के सहयोग से तीस्ता लो डैम चार पावर स्टेशन, कालीझोड़ा में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

loksabha election banner

शिविर का उदघाटन करते हुए महाप्रबंधक (प्रभारी) सुधीर कुमार यादव ने निगम के कर्मचारियों, अधिकारियों तथा ग्रामवासियों से अपील करते हुए कहा कि अधिक से अधिक संख्या में रक्तदान कर इस महादान में अपना योगदान दें। ताकि वक्त आने पर इसका उपयोग लोगों की जिंदगी बचाने में की जाए। उन्होंने सभी से कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए उचित दूरी बनाये रखने, मास्क पहनने और हाथ धोने की सलाह दी। रक्तदान के दौरान आये हुए सभी लोगों को इन नियमों का व्यक्तिगत तौर पर पालन करने का अनुरोध किया।

पावर स्टेशन, कालीझोड़ा में कार्यरत सीआईएसएफ के अधिकारियों और जवानों ने भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। कुल 40 यूनिट ब्लड का संग्रह किया गया। लायंस क्लब, सिलीगुड़ी से आये लोगों ने रक्दान में शामिल लोगो की सराहना की तथा इसी तरह ऐसे कार्यक्रम दोबारा आयोजित करने के लिए प्रेरित किया।

निगम के स्थापना दिवस के अवसर पर महाप्रबंधक (प्रभारी) सुधीर कुमार यादव ने विशेष कार्यक्रम के तहत तीस्ता लो डैम चार पावर स्टेशन, कालीझोड़ा के प्रशासनिक भवन के परिसर में पौधारोपण भी किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि पर्यावरण के प्रति हमारी जिम्मेवारी को सजगता से कार्यान्वित करना होगा। इस अवसर पर महाप्रबंधक(प्रभारी)सुधीर कुमार यादव के नेतृत्व में सभी अधिकारियों और कर्मचारियों ने निगम को नई संभावनाओं और उचाईयों तक ले जाने का प्रण लिया।

इस अवस महाप्रबंधक प्रदीप कुमार राय तथा एनएचपीसी के अन्य वरिष्ठ अधिकारी और कर्मचारी भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.