Move to Jagran APP

केंद्रीय टीम के आने के पहले ग्राम पंचायत कार्यालय में चोरी

-कई कंप्यूटर के हार्ड डिस्क और लैपटॉप गायब -सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ बदमाश का चेहरा

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 10:12 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 10:12 PM (IST)
केंद्रीय टीम के आने के पहले ग्राम पंचायत कार्यालय में चोरी
केंद्रीय टीम के आने के पहले ग्राम पंचायत कार्यालय में चोरी

-कई कंप्यूटर के हार्ड डिस्क और लैपटॉप गायब

loksabha election banner

-सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ बदमाश का चेहरा

-शिकायत दर्ज होते ही मामले की जांच में जुटी पुलिस

जासं, सिलीगुड़ी : केंद्रीय टीम के पहुंचने के पहले ही ग्राम पंचायत कार्यालय में चोरी हो गई। इस घटना से खलबली मच गई है। शुक्रवार की सुबह यह घटना शहर से सटे माटीगाड़ा के अठारहखाई ग्राम पंचायत कार्यालय में सामने आई है। प्रखंड विकास अधिकारी (बीडीओ) की ओर से माटीगाड़ा थाने में घटना के खिलाफ एक लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते गुरुवार की देर रात वारदात को अंजाम दिया गया है। चोर गिरोह ने कार्यालय के खिड़की सा शीसा और ग्रील तोड़कर भीतर प्रवेश किया। भीतर प्रवेश करते ही गिरोह के एक सदस्य ने सीसीटीवी कैमरे के साथ छेड़छाड़ किया। कैमरे की दिशा को बदल दिया गया। लेकिन इसी क्रम में उसकी तस्वीर कैमरे में कैद हो गई है। कार्यालय के सभी अल्मारी और लॉकर को तोड़ा गया है। किसी बहुमूल्य दस्तावेज या वस्तु तलाशने या उसे साथ ले जाने की संभावना जताई जा रही है। कार्यालय के कई कम्प्यूटर के हार्ड डिस्क और एक लैपटॉप चोर अपने साथ ले गए। शुक्रवार सुबह कार्यालय पहुंचते ही कर्मचारियों ने घटना की जानकारी अधिकारी को दी। जानकारी मिलते ही माटीगाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जाएजा लिया। वहीं दूसरी ओर बीडीओ ने चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। माटीगाड़ा के बीडीओ श्रीवास विश्वास ने बताया कि खिड़की तोड़कर बदमाश अंदर आए और अपना काम कर उसी रास्ते से वापस में चले गए। कई अल्मारी और लॉकर टूटा पाया गया है। कई कम्प्यूटर का हार्ड डिस्क और एक लैपटॉप कार्यालय से गायब है। सीसीटीवी कैमरे में एक बदमाश का चेहरा कैद हुआ है। घटना की शिकायत दर्ज कराई गई है।

यहां बताते चलें कि शुक्रवार के केंद्र सरकार की एक टीम मनरेगा योजना समेत ग्रामीण इलाकों के लिए जारी केंद्रीय योजनाओं का जाएजा लेने के लिए सिलीगुड़ी शहर से सटे जलपाईगुड़ी जिले के राजगंज ब्लॉक अंतर्गत बिन्नागुड़ी और फूलबाड़ी-2 नंबर ग्राम पंचयात कार्यालय पहुंचे हैं। इन लोगों ने दस्तावेजों की जांच की और गांव में जाकर उपभोक्ताओं से भी बातचीत की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.