Move to Jagran APP

Bengal Election: भाजपा को रोकने के लिए फील्डिंग और हैट्रिक के लिए करनी होगी बैटिंग: तृणमूल कांग्रेस

तृणमूल कांग्रेस सिलीगुड़ी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा को रोकने के लिए मजबूत फील्डिंग और ममता बनर्जी को तीसरी बार सत्ता में पहुंचाने के लिए पार्टी नेताओं के साथ आम जनता को वेटिंग करनी होगी। यह किस लिए जरूरी है इसे भी सभी मतदाताओं को समझना होगा।

By Vijay KumarEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 07:04 PM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 07:04 PM (IST)
Bengal Election: भाजपा को रोकने के लिए फील्डिंग और हैट्रिक के लिए करनी होगी बैटिंग: तृणमूल कांग्रेस
सिलीगुड़ी रेगुलेटेड मार्केट में हिंदी प्रकोष्ठ की सभा संबोधित करते तृणमूल कांग्रेस नेता पर उपस्थित समर्थक

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी: तृणमूल कांग्रेस सिलीगुड़ी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा को रोकने के लिए मजबूत फील्डिंग और ममता बनर्जी को तीसरी बार सत्ता में पहुंचाने के लिए पार्टी नेताओं के साथ आम जनता को वेटिंग करनी होगी। यह किस लिए जरूरी है इसे भी सभी मतदाताओं को समझना होगा। यह कहना है दार्जिलिंग जिला समतल के डाउन मूल कांग्रेस अध्यक्ष संजय पाठक का। डाउन तृणमूल कांग्रेस और हिंदी प्रकोष्ठ की ओर से सिलीगुड़ी रेगुलेटेड मार्केट में आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए राज्य के पर्यटन मंत्री गौतम देव ने कहा कि राज्य सरकार ने हिंदी भाषियों के लिए जो काम किया वह वामपंथी शासन में 34 वर्षों में नहीं हो पाया।

prime article banner

इसी मंच से एसजेडीए के चेयरमैन नानटू पाल ने कहा कि जिस राज्य में 20 वर्षों तक सिलीगुड़ी के विधायक शहर नगर विकास मंत्री का दायित्व संभाले रहे हो, और यहां का यह हाल उनके नेतृत्व क्षमता पर प्रश्न उठता है। एसजेडीए की ओर से 34 करोड़ों रुपए का कार्य किया जा रहा है इसमें चार करोड़ का कर्ज वार्ड 46 और रेगुलेटर मार्केट में होगा। उन्होंने कहा कि इस सरकार के रहते पूरे राज्य में विकास आया है।

जिला तृणमूल कांग्रेस समतल के अध्यक्ष रंजन सरकार उर्फ राणा ने कहा कि मां माटी मानुष की सरकार किसी जाति और धर्म को बांटकर राजनीति नहीं करती। भारतीय जनता पार्टी एनआरसी के नाम पर असम में बंगालियों बिहारियों और नेपालियों को प्रताड़ित कर रही है। तृणमूल कांग्रेस सभी धर्मों का सम्मान करती है इसलिए आज भारतीय जनता पार्टी देश के इकलौते मुख्यमंत्री को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए तरह-तरह की साजिश रच रही है। इसका जवाब समय पर जनता ही दे देगी।

इस मंच से हिंदी प्रकोष्ठ के जलपाईगुड़ी जॉन के चेयरमैन संजय शर्मा और दार्जिलिंग जिला अध्यक्ष मुन्ना प्रसाद ने अपने संबोधन में कहा कि जबसे हिंदी प्रकोष्ठ ने बंगाल में अपना कार्य शुरू किया है उससे हिंदी भाषी और सरकार के बीच की दूरी खत्म हो गई है। वार्ड 46 के अध्यक्ष मोहम्मद जहूर तथा रेगुलेटेड मार्केट के ट्रेड यूनियन नेता श्याम सुंदर यादव के नेतृत्व में बड़ी संख्या में लोगों ने तृणमूल कांग्रेस का झंडा थामा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.