तृणमूल नेता के माथे में दागी गोली, सनसनी

तृणमूल नेता के माथे में दागी गोली सनसनी

JagranPublish: Sun, 21 Nov 2021 11:05 PM (IST)Updated: Sun, 21 Nov 2021 11:05 PM (IST)
तृणमूल नेता के माथे में दागी गोली, सनसनी

-लॉटरी टिकट की दुकान पर बैठ पी रहे थे चाय, माथे में आर-पार हुई गोली

-पहले सुलेमान अली के माथे को भेद गोली पीछे लॉटरी विक्रेता को भी लगी

-घटना को अंजाम दे दोनों बाइक सवार अपराधी हुए नौ-दो-ग्यारह, जांच में जुटी पुलिस जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : राजगंज प्रखंड के तृणमूल कांग्रेस नेता सुलेमान अली (55 वर्ष) के माथे में गोली दागने की सनसनीखेज वारदात को दो अपराधियों ने रविवार रात अंजाम दिया व फरार हो गए। इस घटना से इलाके में सनसनी और खौफ व दहशत का माहौल पैदा हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की रात यह घटना सिलीगुड़ी से सटे जलपाईगुड़ी जिले के राजगंज थाना अंतर्गत भुटकी के गंडार मोड़ इलाके में घटी है। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल तृणमूल नेता को आनन-फानन सिलीगुड़ी के सेवक रोड स्थित एक निजी अस्पताल में ले जा कर भर्ती कराया गया। खबर लिखे जाने तक प्राप्त जानकारी के अनुसार उनकी स्थिति काफी नाजुक बताई गई है। डॉक्टरों ने उनके बच पाने की उम्मीद न के बराबर बताई है।

उक्त घटना के बारे में बताया जाता है कि रविवार की रात इलाकाई तृणमूल नेता सुलेमान अली लॉटरी टिकट की एक दुकान पर बैठकर चाय पी रहे थे। उसी समय बाइक पर सवार दो लोग पहुंचे और सुलेमान अली पर गोली दाग कर नौ-दो-ग्यारह हो गए। गोली उनके माथे के आर-पार हो गई। सुलेमान के सिर को भेद कर निकली एक गोली लॉटरी विक्रेता को भी लगी। घायल लॉटरी विक्रेता का नाम तपन प्रसाद बताया गया है। गोली लगते ही दोनों गिर पड़े। मौके पर दहशत व सन्नाटा छा गया। फिर उनके साथ बैठ कर चाय पी रहे अन्य लोगों ने फौरन दोनों को निकटवर्ती फूलबाड़ी स्थित एक ट्रस्ट के अस्पताल पहुंचाया। सुलेमान की स्थिति काफी नाजुक होने की वजह से उन्हें वहां से फौरन सिलीगुड़ी के सेवक रोड स्थित एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। वहां डॉक्टरों द्वारा उनके माथे का ऑपरेशन किया गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिलीगुड़ी के न्यू जलपाईगुड़ी थाना अंतर्गत नौकाघाट से सटे पोराझाड़ इलाके में एक जमीन को लेकर तृणमूल नेता सुलेमान अली के साथ एक गुट का भारी विवाद चल रहा था। वे राजगंज ब्लॉक के बलराम इलाके के निवासी बताए गए हैं। राजगंज इलाके में उनका अपना चाय बागान भी है। वारदात की सूचना मिलते ही राजगंज थाना की पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची। वहीं जलपाईगुड़ी के एसपी देवर्षी दत्त भी मौका-ए-वारदात पर पहुंचे व घटना की पूरी जानकारी ली। इसके साथ ही पुलिस को आवश्यक निर्देश दिया। राजगंज थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम