Move to Jagran APP

एसजेडीए बरत रहा है सौतेला रवैया : नगर निगम

फोटो -मेयर परिषद सदस्य शंकर घोष ने लगाया आरोप - केवल एक वार्ड में सीसीटीवी लगा

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Jan 2020 08:01 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 08:01 PM (IST)
एसजेडीए बरत रहा है सौतेला रवैया : नगर निगम
एसजेडीए बरत रहा है सौतेला रवैया : नगर निगम

फोटो : -मेयर परिषद सदस्य शंकर घोष

loksabha election banner

ने लगाया आरोप

- केवल एक वार्ड में सीसीटीवी लगाने पर उठाया सवाल

-अविलंब हरेक वार्ड में लगाए जाएं सीसीटीवी कैमरे

-केवल तृणमूल कांग्रेसी वार्ड में ही दिए जा रहे हैं अनुदान

-माकपा, वाममोर्चा व कांग्रेस वार्डो की हो रही है उपेक्षा जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : नगर निगम के मेयर परिषद सदस्य शंकर घोष ने आरोप लगाया है कि सिलीगुड़ी-जलपाईगुड़ी विकास प्राधिकरण (एसजेडीए) सिलीगुड़ी नगर निगम संग सौतेला रवैया बरत रहा है। वह सोमवार को सिलीगुड़ी नगर निगम में संवाददाताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यह बड़ी अच्छी व खुशी की बात है कि नगर निगम के 20 नंबर वार्ड में सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर लगभग 10 लाख रुपये की लागत से एसजेडीए ने 32 जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाए हैं। मगर, सवाल यह है कि कुल 47 वार्डो में से केवल एक ही वार्ड में सीसीटीवी कैमरे क्यों लगवाए गए? वह भी तृणमूल कांग्रेस नेता और सिलीगुड़ी नगर निगम के विपक्ष के नेता रंजन सरकार के वार्ड में? अन्य में क्यों नहीं? यह वास्तव में एसजेडीए का सौतेला रवैया है।

पश्चिम बंगाल राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार की तरह ही यहां उसकी अन्य संस्थाएं भी पक्षपात बरत रही हैं। एसजेडीए की ओर से सिलीगुड़ी नगर निगम के तृणमूल कांग्रेसी वार्ड पार्षद वाले वार्डो को ही अनुदान दिया जा रहा है। माकपा, वाममोर्चा व कांग्रेसी पार्षदों के वार्डो को उपेक्षित रखा जा रहा है। यह सौतेलापन ठीक नहीं है। ऐसा नहीं होना चाहिए। राजनीति अपनी जगह है और विकास अपनी जगह है। विकास में कोई पक्षपात व सौतेलापन नहीं होना चाहिए। यह सूरत बदलनी चाहिए। अविलंब हरेक वार्ड में सुरक्षा व्यवस्था की बेहतरी के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने चाहिएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.