Move to Jagran APP

नगर निगम बोर्ड बैठक में टीएमसी पार्षदों का हंगामा, मेयर ऑफिस के सामने बैठे धरना पर

बुधवार को यहां नगर निगम की बोर्ड मीटिंग में तृणमूल पार्षदों ने जमकर बवाल किया। बाद में मेयर ऑफिस के बाहर धरना पर भी बैठे।

By Rajesh PatelEdited By: Published: Wed, 26 Sep 2018 03:55 PM (IST)Updated: Wed, 26 Sep 2018 03:55 PM (IST)
नगर निगम बोर्ड बैठक में टीएमसी पार्षदों का हंगामा, मेयर ऑफिस के सामने बैठे धरना पर
नगर निगम बोर्ड बैठक में टीएमसी पार्षदों का हंगामा, मेयर ऑफिस के सामने बैठे धरना पर

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी। स्थानीय नगर निगम बोर्ड की बुधवार को हुई बैठक में तृणमूल पार्षदों ने जमकर हंगामा किया। बाद में सभाकक्ष से बाहर आकर मेयर के कार्यालय के सामने धरना पर भी बैठ गए। इनकी मांग इस्लामपुर तथा सिलीगुड़ी की घटना को लेकर निंदा प्रस्ताव पारित कराने की थी। इसे खारिज किए जाते ही तृणमूल पार्षद भड़क गए और मिनी सदन में नारेबाजी करने लगे।  

loksabha election banner

मेयर ऑफिस के सामने धरना पर बैठे तृणमूल पार्षद।

बिरोधी दल  नेता रंजन सरकार, कृष्ण चंद पॉल, नान्टू पॉल, रंजनशील शर्मा ने मांग की कि बैठक में मेयर और माकपा पार्षदों द्वारा पुलिस पर पेट्रोल डाल कर मारने का जो प्रयास किया गया, उसके लिए निंदा प्रस्ताव सदन में लाया जाय। इसकी अनुमति चेयरमैन दिलीप सिंह ने नहीं दी। उसके बाद माकपा पार्षदों ने भी इसका बिरोध किया। विरोध के बीच ही माकपा पार्षद गुलाब रे ने इस्लामपुर गोलीकांड के लिए भी टीएमसी से चर्चा की मांग की। इन दोनों मामलों को लेकर काफी देर तक हंगामा होता रहा। विवाद के बीच ही टीएमसी नेता निखिल साहनी ने कहा कि क्या इसको लेकर निंदा प्रस्ताव नहीं लाया जा सकता। चेयरमैन दिलीप सिंह ने कहा नहीं।उसके बाद मेयर के खिलाफ नारेबाजी करते हुए टीएमसी पार्षद बाहर निकल गए। सभा कक्ष के बाहर मेयर कार्यालय के सामने धरना पर बैठ गए। इसी बीच मेयर के ऑफिस में लगे पंखे में आग लग गई। ऐसे में विरोधी दल का आरोप है कि मेयर चाहते हैं कि घोटाले के सभी कागजात जल जाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.