Move to Jagran APP

पदयात्रा की सुरक्षा में उरते रहे ड्रोन, दौड़ लगाते दिखे पुलिस आयुक्त

जागरण संवाददाता सिलीगुड़ी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सिलीगुड़ी में केंद्र सरकार की गलत नीतियो

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Mar 2021 03:15 PM (IST)Updated: Sun, 07 Mar 2021 03:15 PM (IST)
पदयात्रा की सुरक्षा में उरते रहे ड्रोन, दौड़ लगाते दिखे पुलिस आयुक्त
पदयात्रा की सुरक्षा में उरते रहे ड्रोन, दौड़ लगाते दिखे पुलिस आयुक्त

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सिलीगुड़ी में केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण बढ़ती महंगाई को लेकर निकली पदयात्रा की सुरक्षा को लेकर रविवार को सुबह से ही हिलकार्ट रोड में ड्रोन उतारे गये थे। इसके माध्यम से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम के साथ प्रत्येक व्यक्ति पर पुलिस नजर रख रही है। पदयात्रा प्रारंभ होते ही मुख्यमंत्री के करीब भीड़ या मीडिया कर्मी ना पहुंच पाए इसके लिए सिलीगुड़ी पुलिस आयुक्त डीपी सिंह को मुख्यमंत्री के पदयात्रा के कुछ आगे अन्य सुरक्षाकर्मियों के साथ दौड़ लगाते देखा गया। सुरक्षा के किसी प्रकार की कोई चूक ना हो इसका विशेष ध्यान रखा गया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पदयात्रा का संपन्न कर हासमी चौक पर (जहां एक तरह भाजपा का तो दूसरी ओर कांग्रेस का जिला कार्यालय है) बने मंच से लोगों को संबोधित की

loksabha election banner

पुलिस की तत्परता से हटाया गया विरोध करने वाले पोस्टर के साथ युवती

मुख्यमंत्री के पदयात्रा के दौरान हासमी चौक पर पदयात्रा को देखने पहुंची एक युवती ने हाथ में प्लैकार्ड लेकर मुख्यमंत्री से नौकरी की मांग करने लगी। उनके हाथ में जो पोस्टर था जिसमें लिखा था सीएससी मेधा लिस्टेड के उम्मीदवारों की जल्द नियुक्ति हो। ड्रोन के माध्यम से जैसे की पुलिस की नजर इसकी पड़ी तुरंत पुलिस की टीम वहां पहुंची और युवती को वहां से पोस्टर समेत हटा दिया। कहा कि उन्हें नौकरी चाहिए तो वे लिखित रुप में इसकी लिखित जानकारी मुख्यमंत्री को दे। बुल्टी नामक युवती ने कहा कि वह मुख्यमंत्री से नहीं मिल सकती है इसलिए इसके माध्यम से मुख्यमंत्री तक अपना संदेश देना चाहती है। आज महंगाई से ज्यादा राज्य में बेरोजगारी सबसे बड़ी समस्या है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.