Move to Jagran APP

रविवार को महानंदा एक्सप्रेस रद, कई ट्रेनें देर से आईं एनजेपी

दिल्ली से अलीपुरद्वार आने वाली महानंदा एक्सप्रेस रविवार को रद रही। इसके अलावा कई अन्य ट्रेनों का देर से चलने का सिलसिला जारी है।

By Rajesh PatelEdited By: Published: Sun, 10 Feb 2019 11:33 AM (IST)Updated: Sun, 10 Feb 2019 11:33 AM (IST)
रविवार को महानंदा एक्सप्रेस रद, कई ट्रेनें देर से आईं एनजेपी
रविवार को महानंदा एक्सप्रेस रद, कई ट्रेनें देर से आईं एनजेपी
सिलीगुड़ी [जागरण संवाददाता ]। दिल्ली से अलीपुरद्वार तक चलने वाली 15484 महानंदा एक्सप्रेस रविवार को रद रही। इस ट्रेन के अनियमित चलने का सिलसिला पिछले दो महीने से चल रहा है।
   इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बीते शनिवार को अलीपुरद्वार से दिल्ली जाने वाली 15483 महानंदा एक्सप्रेस रद थी। जबकि शनिवार को दिल्ली से अलीपुरद्वार जाने वाली यह ट्रेन 6 छह घंटे की देरी से एनजेपी पहुंची थी।
   महानंदा के अलावा दिल्ली से गुवाहाटी जाने वाली अन्य ट्रेनें भी काफी देर से चल रही हैं। दिल्ली से गुवाहाटी जाने वाली 12505 नॉर्थ- ईस्ट एक्सप्रेस तीन घंटे की देर से एनजेपी पहुंची। इसी तरह दिल्ली से डिब्रूगढ़ तक जाने वाली 14056 ब्रह्मपुत्र मेल छह घंटे देर से चल रही थी। जबकि लालगढ़ से डिब्रूगढ़ तक जाने वाली 15910 अवध-असम एक्सप्रेस दो घंटे तथा डिब्रूगढ़ से लालगढ़ तक जाने वाली 15909 अवध-असम एक्सप्रेस एक घंटे की देर से एनजेपी पहुंची। ठंड व शादी के मौसम में ट्रेनों के देर से चलने की वजह से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
  महानंदा एक्सप्रेस के रद होने के बारे में एनएफ रेलवे के सीपीआरओ प्रणव ज्योति शर्मा ने बताया कि ठंड के मौसम को देखते हुए तथा टाइमिंग को मेंटेन करने के लिए तीन महीने तक इसे एक दिन के अंतराल पर चलने की सूचना पहले ही जारी कर दी गई थी। 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.