Move to Jagran APP

शहर में बढ़ रही है चोरी की अजीब घटनाएं

-कपड़े और रसोई गैस ले जा रहे हैं चोर -जांच में उतरी पुलिस टीम भी काफी हैरान -दो आर

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 06:23 PM (IST)Updated: Mon, 10 Aug 2020 06:23 PM (IST)
शहर में बढ़ रही है चोरी की अजीब घटनाएं
शहर में बढ़ रही है चोरी की अजीब घटनाएं

-कपड़े और रसोई गैस ले जा रहे हैं चोर

loksabha election banner

-जांच में उतरी पुलिस टीम भी काफी हैरान

-दो आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ जारी

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : कोरोना के इस आतंकित काल में पूरे देश की अर्थव्यवस्था चरमराई हुई है। व्यापार-वाणिज्य कठिन दौर से गुजर रहा है। निजी फर्म, होटल, सिनेमा घर आदि मे कम करने वालों का रोजगार खतरे में है। ऐसी स्थिति मे सिलीगुड़ी और आस-पास के इलाकों में चोरी-छिनताई की घटना बढ़ चली है। उसमें भी दैनिक जीवन मे उपयोगी वस्तुओं की चोरी अधिक हो रही है। सिलीगुड़ी के प्रधान नगर थाना क्षेत्र में चोरी की दो घटनाओं से पुलिस भी हैरान है। एक घटना मे दुकान से कपड़े और दूसरी घटना में घर से दो गैस सिलेंडर की चोरी हुई है। प्रधान नगर थाना पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीते 30 जुलाई को सिलीगुड़ी जंक्शन स्थित एक कपड़े की दुकान में चोरी की घटना हुई थी। दुकान से कपड़े की चोरी हुई थी। दुकान के छत का टीन काट कर चोर अंदर आए और कपड़े चुरा कर ले गए। इस मामले मे पुलिस ने पहले एक संदिग्ध टोनी सिंह को गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही के आधार पर दूसरे आरोपी गोपी राउत को गिरफ्त मे लिया। दोनों के पास से चुराये गए कुछ कपड़े भी बरामद हुए है। दोनों आरोपियों को रविवार सिलीगुड़ी अदालत मे पेश किया गया है। पूछताछ और बाकी के चुराये कपड़ों को बरामद करने के लिए पुलिस की माग पर अदालत ने आरोपी को पांच दिन की रिमाड पर सौंपा है। वहीं दूसरी ओर रविवार शाम प्रधान नगर थाना क्षेत्र के उत्पल नगर इलाके के एक घर में चोरी का मामला सामने आया है। इस घटना में चोर घर से दो गैस सिलेंडर चुरा ले गए। जानकारी मितले ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जाच मे जुटी है। इसके पहले भी कोरोना की वजह से लॉक दौरान भक्ति नगर थाना क्षेत्र के एक शराब की दुकान का पिछला दरवाजा तोड़ कर लाखों का शराब चोरी होने का मामला सामने आया था।

दाल-चावल और तेल की भी चोरी इसके अतिरिक्त न्यू जलपाईगुड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक राशन-पानी की दुकान से दैनिक जीवन मे उपयोगी सामानों के साथ चावल, दाल, आटा, तेल आदि की चोरी हुई थी। इन मामलों में संदिग्ध को गिरफ्तार कर पुलिस काफी माल भी बरामद कर चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.