Move to Jagran APP

West Bengal: ममता बनर्जी ओवैसी से हाथ मिला लें तब भी बंगाल में भाजपा जीतेगीः कैलाश विजयवर्गीय

West Bengal कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल की हिंसा की राजनीति अन्य राज्यों से पूरी तरह अलग है। मैं यहां हिंसा की राजनीति को पूरी तरह खत्म करने आया हूं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अगर असदुद्दीन ओवैसी से हाथ मिला लें तो भी बंगाल में हम ही जीतेंगे।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Fri, 12 Feb 2021 06:14 PM (IST)Updated: Fri, 12 Feb 2021 06:14 PM (IST)
West Bengal: ममता बनर्जी ओवैसी से हाथ मिला लें तब भी बंगाल में भाजपा जीतेगीः कैलाश विजयवर्गीय
ममता बनर्जी ओवैसी से हाथ मिला लें तब भी बंगाल में भाजपा जीतेगीः कैलाश विजयवर्गीय। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। West Bengal: बिहार विधानसभा चुनाव के बाद अब पूरे देश की नजर बंगाल चुनाव पर है। भाजपा यहां पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ रही है। सत्तारूढ़ तृणमूल भी भाजपा के प्रभाव विस्तार से परेशान है। बंगाल भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में भाजपा ने यहां पर पैठ बढ़ाई है। पिछले दिनों भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह ने लगातार यहां पर रैलियां कर के पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या, जय श्री राम का नारा सहित तमाम मुद्दों को लेकर ममता सरकार को घेर रहे हैं। शुक्रवार को एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बंगाल की हिंसा की राजनीति अन्य राज्यों से पूरी तरह अलग है। मैं यहां हिंसा की राजनीति को पूरी तरह खत्म करने आया हूं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अगर असदुद्दीन ओवैसी से हाथ मिला लें तो भी बंगाल में हम ही जीतेंगे।

loksabha election banner

विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल में 200 फीसद भाजपा की सरकार बनेगी और जंगलराज खत्म होगा। तृणमूल से लगातार भाजपा में आ रहे नेताओं को लेकर उन्होंने कहा कि पार्टी का विस्तार करने के लिए अच्छे लोगों को लेना जरूरी है। इसलिए हम बाहरी नेताओं को अपनी पार्टी में ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के पुराने नेताओं में इस बात को लेकर कोई नाराजगी नहीं है। पार्टी में सभी से बातचीत के बाद ही बाहरी नेताओं को सदस्यता दी जा रही है।

जय श्रीराम नारे पर उठ रहे विवादों पर विजयवर्गीय ने कहा कि यह कोई साधारण नारा नहीं है। जनता एक परिवर्तन लाने के लिए यह नारा लगा रहे हैं। यह नारा इतिहास में अमर रहेगा। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को अल्पज्ञान है। जय सियाराम और जय श्रीराम में कोई अंतर नहीं है। कैलाश ने कहा कि हम 51 फीसद वोट लाकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे। 49 फीसद वोट किसे मिलते हैं, यह हमसे मतलब नहीं है। क्या असदुद्दीन ओवैसी को बंगाल चुनावों में भाजपा मदद कर रही है, इस पर उन्होंने कहा कि हम इतने कमजोर नहीं हैं कि किसी की मदद से चुनाव लड़ेंगे। ये झूठे आरोप हैं। ममता बनर्जी अगर ओवैसी से हाथ मिला लें तो भी हम ही जीतेंगे। इस कार्यक्रम के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने दर्शकों की फरमाइश पर 'चौदहवीं का चांद हो...'गाना सुनाया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.