Move to Jagran APP

सोने की चेन छीनकर भागे बाइक सवार

जागरण संवाददाता सिलीगुड़ी शहर के वार्ड नौ स्थित फायर ब्रिगेड मार्ग पर घर के सामने खड़ी एक महिल

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 Jan 2021 08:57 AM (IST)Updated: Sat, 09 Jan 2021 08:57 AM (IST)
सोने की चेन छीनकर भागे बाइक सवार
सोने की चेन छीनकर भागे बाइक सवार

जागरण संवाददाता ,सिलीगुड़ी : शहर के वार्ड नौ स्थित फायर ब्रिगेड मार्ग पर घर के सामने खड़ी एक महिला के गले से सोने की चेन छीन कर दो बाइक सवार युवक नौ-दो ग्यारह हो गए। यह घटना शुक्रवार रात करीब 9:00 बजे की है। इस घटना से उस इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है। भाजपा मंडल अध्यक्ष अमित जैन ने कहा कि 48 घटा के अंदर अगर दोषियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं करती है तो थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया जाएगा।

loksabha election banner

घटना के संबंध में महिला भगवती शर्मा ने बताया कि वह अपनी एक सहेली के साथ घर के सामने खड़ी थी। ई रिक्शा के साथ बाइक पर दो युवक पास से गुजरे और तेजी से गले से सोने की चेन को लेकर फरार हो गए। एक युवक हेलमेट तो दूसरे ने टोपी पहन रखी थी। यह घटना इतनी तेजी से हुई बाइक सवार युवकों का चेहरा तक नहीं देख पाए। स्थानीय लोगों का कहना है इस इलाके में ऐसी घटनाएं घटित होती रहती है। जब भी पुलिस से शिकायत की जाती है तो जाच के नाम पर मामले को दर्ज कर लोगों को शात कर दिया जाता है। वार्ड को-ऑíडनेटर प्रदीप गोयल उर्फ कालू ने कहा कि इस प्रकार की घटना पर लगाम लगना चाहिए नहीं तो घर से महिलाएं कैसे निकल पाएगी। उन्होंने आग कहा कि यह पूरा क्षेत्र व्यवसायिक क्षेत्र है। घर के ज्यादातर लोग व्यापार के सिलसिले में बाहर रहते हैं। महिलाएं अपने आवश्यक कार्य के लिए निकलती हैं तो ऐसी घटनाएं होगी तो कैसे निकल पाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.