Move to Jagran APP

बारिश से बागडोगरा एयरपोर्ट पर 32 में से 18 फ्लाइट रद्द

बारिश की वजह से बागडडोगरा हवाई अड्डे से 18 उड़ाने रद्द

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 09:10 PM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 09:10 PM (IST)
बारिश से बागडोगरा एयरपोर्ट पर 32 में से 18 फ्लाइट रद्द
बारिश से बागडोगरा एयरपोर्ट पर 32 में से 18 फ्लाइट रद्द

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : उत्तर बंगाल समेत पूरे राज्य व देश के विभिन्न हिस्सों में पिछले 24 घंटे से लगातार हो रही बारिश का असर मंगलवार को बागडोगरा एयरपोर्ट पर देखने को मिला। मंगलवार बारिश से एयरपोर्ट पर खराब रोशनी की वजह 18 फ्लाइट रद्द रही। जबकि 14 फ्लाइट का ही आवागमन हो सका। बागडोगरा एयरपोर्ट के निदेशक पी सुब्रमणी ने बताया कि बुधवार को बागडोगरा एयरपोर्ट से मंगलवार को कुल 32 फ्लाइट ऑपरेट होने वाली थी, जबकि 14 फ्लाइट ही एयरपोर्ट पर लैंड कर सकी तथा अन्य जगहों के लिए उड़ान भर सकी। उन्होंने बताया कि जो फ्लाइट यहां लैंड की थी, वह फ्लाइट यहां से बिना किसी बाधा के टेक-ऑफ भी की। उन्होंने बताया कि इस दौरान बागडोगरा एयरपोर्ट पर कुल 3784 विमान यात्रियों का आवागमन हुआ। इनमें 1757 यात्री अन्य जगहों से बागडोगरा एयरपोर्ट आए तथा 2027 यात्री अन्य जगहों के लिए यहां से उड़ान भरे।

loksabha election banner

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस महामारी के दौर में बागडोगरा एयरपोर्ट पर विमान परिचालन पूरी तरह से प्रभावित हुई थी। पिछले महीने तक हर दिन काफी उतार-चढ़ाव का दौर देखने को मिल रहा था। कभी यात्रियों की संख्या पांच हजार से नीचे चली जा रही है, तो भी पांच हजार से ज्यादा हो जा रही है। उम्मीद की जा रही है कि जैसे-जैसे कोरोना के मामलों में कमी आ रही है, वैसे ही एयरपोर्ट पर विमान यात्रियों की संख्या में बढ़ोत्तरी होगी।

यहा तक कोरोना वायरस की दूसरी लहर शुरू होने के बाद मई महीने से एयरपोर्ट पर विमान यात्रियों की संख्या में काफी कमी देखी जा रही थी। किसी-किसी दिन तो पांच सौ से लेकर मात्र छह सौ यात्रियों की ही आवाजाही हो रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.