Move to Jagran APP

बैठक में पहाड़ की समस्याओं के समाधान पर चर्चा

बैठक में मौजूद कानून मंत्री के साथ विद्युत मंत्री के समक्ष हिल्स तृकां नेताओं ने रखीं समस्याएं संवा

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 07:23 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 07:23 PM (IST)
बैठक में पहाड़ की समस्याओं के समाधान पर चर्चा
बैठक में पहाड़ की समस्याओं के समाधान पर चर्चा

बैठक में मौजूद कानून मंत्री के साथ विद्युत मंत्री के समक्ष हिल्स तृकां नेताओं ने रखीं समस्याएं

loksabha election banner

संवाद सूत्र,दार्जिलिंग: पश्चिम बंगाल सरकार के कानून मंत्री मलय घटक और विद्युत मंत्री अरूप बिस्वास के विशेष उपस्थिति में बैठक की गई। जिसमें हिल तृणमूल काग्रेस पार्टी के तरफ से विनय तामाग और डॉक्टर रोहित शर्मा ,और गोरखा जनमुक्ति मोर्चा की ओर से पार्टी के महासचिव रोशन गिरी दार्जिलिंग गोरखा जनमुक्ति मोर्चा महाकुमा अध्यक्ष पीटी ओला उपस्थित थे। बैठक में पहाड़ के विभिन्न समस्या और उसके समाधान हेतु चौतरफा विकास मूलक कार्य के लिए अपनी-अपनी पार्टी के मत और पार्टी के उद्देश्य की जानकारी दी गई । मंत्री द्वय ने पार्टी के मत और उड़ान को तृणमूल काग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के समक्ष रखने का दोनों पार्टी के प्रतिनिधियों को जानकारी दी ।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के महासचिव रोशन गिरि ने विद्युत मंत्री अरूप विश्वास से विभिन्न समस्याओं के अलावा 2008 से 2011 तक के बिजली भुगतान न होने के कारण समस्या उत्पन्न होने की जानकारी अरूप बिस्वास को दिया और एलपीएससी को हटा देने का अनुरोध किया ,इस पर मंत्री ने सकारात्मक रूप से इस विषय को लेते हुए इस पर पहल करने के बाद बात कही।

------------

------------

-----------------

-----------------

-----------

---------------

---------------

-------------

पश्चिम बंगाल सरकार के कानून मंत्री मलय घटक और विद्युत मंत्री अरूप बिस्वास के विशेष उपस्थिति में बैठक की गई। जिसमें हिल तृणमूल काग्रेस पार्टी के तरफ से विनय तामाग और डॉक्टर रोहित शर्मा ,और गोरखा जनमुक्ति मोर्चा की ओर से पार्टी के महासचिव रोशन गिरी दार्जिलिंग गोरखा जनमुक्ति मोर्चा महाकुमा अध्यक्ष पीटी ओला उपस्थित थे। बैठक में पहाड़ के विभिन्न समस्या और उसके समाधान हेतु चौतरफा विकास मूलक कार्य के लिए अपनी-अपनी पार्टी के मत और पार्टी के उद्देश्य की जानकारी दी गई । मंत्री द्वय ने पार्टी के मत और उड़ान को तृणमूल काग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के समक्ष रखने का दोनों पार्टी के प्रतिनिधियों को जानकारी दी ।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के महासचिव रोशन गिरि ने विद्युत मंत्री अरूप विश्वास से विभिन्न समस्याओं के अलावा 2008 से 2011 तक के बिजली भुगतान न होने के कारण समस्या उत्पन्न होने की जानकारी अरूप बिस्वास को दिया और एलपीएससी को हटा देने का अनुरोध किया ,इस पर मंत्री ने सकारात्मक रूप से इस विषय को लेते हुए इस पर पहल करने के बाद बात कही ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.