Move to Jagran APP

विभिन्न संगठनों ने शुरू की जरूरतमंदों की मदद

- सीआपीपीएफ ने दिया एक महीने का राशन व सब्जी -जीआरपी के जवानों ने एनजेपी में बांटे खाने के

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Mar 2020 07:01 PM (IST)Updated: Sat, 28 Mar 2020 07:01 PM (IST)
विभिन्न संगठनों ने शुरू की जरूरतमंदों की मदद
विभिन्न संगठनों ने शुरू की जरूरतमंदों की मदद

- सीआपीपीएफ ने दिया एक महीने का राशन व सब्जी

loksabha election banner

-जीआरपी के जवानों ने एनजेपी में बांटे खाने के पैकेट

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : भारत समेत पूरी दुनिया कोरोना वायरस के महामारी से जूझ रहा है। भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है। इस महामारी के चलते सबसे ज्यादा दंश कोई झेल रहा है तो वह समाज का वह वर्ग है जिनका कोई सहारा नहीं है। उनके खाने के लाले पड़ गए हैं। इस कठिन घड़ी में पूरा देश वैश्विक महामारी झेल रहा है। काम धंधा बंद होने से कुछ ऐसे भी परिवार हैं, जिनपर भुखमरी की नौबत आ गई है। ऐसे में सामाजिक संगठनों के साथ-साथ केंद्रीय पुलिस बल व राजकीय रेलवे पुलिस की ओर से ऐसे लोगों की मदद की जा रही है। समूह केंद्र केंद्रीय रिजर्व पुलिस, कावाखाली, सिलीगुड़ी के डीआइजी अनिल कुमार के नेतृत्व में शनिवार को बल ने अपना दायित्व और देश के प्रति निष्ठा व संकल्प को परिपूर्ण करते हुए कावाखाली व आस-पास के 25 परिवारों को एक माह का राशन व कुछ सब्जियां प्रदान की। इस मौके पर डीआइजी कुमार ने बताया कि यह अभियान आगे जारी रहेगा तथा जरूरतमंदों की सहायता करते रहेंगे। उन्होंने समाज के अन्य वर्गो से भी जरूरतमंदों के सहयोग के लिए आगे आने की अपील की।

दूसरी ओरे शनिवार को जीआरपी एनजेपी के कर्मियों ने एनजेपी स्टेशन व प्लेटफार्म के आस-पास रहने वाले जरूरतमंदों को खाने का पैकेट प्रदान किया। वहीं सीआइआइ की ओर से भी शनिवार को सिलीगुड़ी जर्नलिस्ट क्लब के माध्यम से जरूरतमंदों के लिए खाद्य सामग्री दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.