Move to Jagran APP

भुट्टा चोर को पकड़़ा तो हंसुआ से काट दिया किसान की उंगलियों को

मालदा जिला के वैष्णव नगर थाना क्षेत्र के एक गांव में भुट्टा चोर पकड़ा गया तो उसने किसान के हाथ की उंगलियों को हंसुआ से काट दिया।

By Rajesh PatelEdited By: Published: Wed, 13 Feb 2019 11:40 AM (IST)Updated: Wed, 13 Feb 2019 11:40 AM (IST)
भुट्टा चोर को पकड़़ा तो हंसुआ से काट दिया किसान की उंगलियों को
भुट्टा चोर को पकड़़ा तो हंसुआ से काट दिया किसान की उंगलियों को

मालदा [संवादसूत्र]। मालदा जिला के वैष्णव नगर थाना के 16 माइल गांव में गत दिवस मंगलवार को अहले सुबह भुट्टा चोर ने किसान पर हंसुआ से हमला कर दिया। हमले में किसान की तीन अंगुलियां कट गईं। घायल किसान माइनुल हक (53) को मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
   घटना को लेकर घायल माइनुल के परिजन ने बहादुर घोष के खिलाफ वैष्णव नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जानकारी के मुताबिक माइनुल ने ढाई बीघे जमीन में भुट्टे की खेती की है। पिछले कुछ दिनों से खेत से भुट्टे की चोरी की जा रही थी। मंगलवार की सुबह चोर को पकडऩे के लिए माइनुल खेत की निगरानी कर रहा था। जैसे ही भुट्टा चोरी करने की नीयत से खेत में घुसा माइनुल ने पकड़ लिया। बहादुर ने हंसुआ से माइनुल के हाथ पर प्रहार किया और फरार हो गया। हमले में माइनुल की तीन अंगुलियां कट गईं। परिजनों ने तत्काल माइनुल को अस्पताल में भर्ती कराया तथा बैष्णवनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.