Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री का आगमन पर प्रशासन अलर्ट, सिलीगुड़ी को अलग जिला बनाने की मांग फिर उठी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सोमवार की शाम उत्तर बंगाल दौरे पर कलकत्ता से हवाई मार्ग से बागडोगरा पहुंचेंगी। यहां से सड़क मार्ग से वे दार्जिलिंग रवाना होंगी।

By Edited By: Published: Mon, 03 Sep 2018 11:30 AM (IST)Updated: Mon, 03 Sep 2018 03:37 PM (IST)
मुख्यमंत्री का आगमन पर प्रशासन अलर्ट, सिलीगुड़ी को अलग जिला बनाने की मांग फिर उठी
मुख्यमंत्री का आगमन पर प्रशासन अलर्ट, सिलीगुड़ी को अलग जिला बनाने की मांग फिर उठी

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सोमवार की शाम उत्तर बंगाल दौरे पर कलकत्ता से हवाई मार्ग से बागडोगरा पहुंचेंगी। यहां से सड़क मार्ग से वे दार्जिलिंग रवाना होंगी। इसको लेकर प्रशासन अलर्ट है। सुवह नौ बजे से ही बागडोगरा से दार्जिलिंग तक सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया जा रहा है।

loksabha election banner

इधर कुछ संगठनों ने उनको ज्ञापन देने का भी मन बनाया है। इसके माध्यम से सिलीगुड़ी को अलग जिला बनाए जाने की मांग फिर की जाएगी। सीएम के आने के पहले विशेष दस्ता ने सुरक्षा की तैयारी का जायजा लिया।

हवाई अड्डा से दार्जिलिंग जाने बाले मार्ग के सभी पुल-पुलियों के नीचे भी जांच की गई। उत्तर बंगाल के एडीजी, दार्जिलिंग डीआइजी, सिलीगुडी पुलिस आयुक्त और आइबी के विशेष आईजी बैठक कर सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की। उधर, सिलीगुड़ी नागरिक मंच के सचिव रतन बनिक ने बताया कि सीएम मिलने की कोशिश की जाएगी।

सिलीगुड़ी में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट व सिलीगुड़ी को जिला बनाने की माग काफी दिनों से की जा रही है। इस दिशा में अभी तक कोई सकारात्मक कदम नहीं उठाया गया है। यदि सीएम से मुलाकात हो जाती है तो इन दोनों मांगों को उनके समक्ष रखा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.