Move to Jagran APP

भाजपा व तृणमूल कांग्रेस समर्थकों में झड़प

राजनीतिक हिंसा -अपनी पार्टी के घायलों से मिले रंजन सरकार -दोनों पक्ष की ओर से थाने में म

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Apr 2021 10:38 AM (IST)Updated: Thu, 22 Apr 2021 10:38 AM (IST)
भाजपा व तृणमूल कांग्रेस समर्थकों में झड़प
भाजपा व तृणमूल कांग्रेस समर्थकों में झड़प

राजनीतिक हिंसा

loksabha election banner

-अपनी पार्टी के घायलों से मिले रंजन सरकार

-दोनों पक्ष की ओर से थाने में मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के तहत बीते 17 अप्रैल को सिलीगुड़ी महकमा की सभी विधानसभा सीटों पर मतदान हुआ। उसके अगले ही दिन से विभिन्न जगहों पर विभिन्न राजनीतिक दलों विशेष कर भाजपा व तृणमूल कांग्रेस समर्थकों के बीच छिटपुट हिसक झड़प जारी है। इसी कड़ी में बीते मंगलवार की शाम महकमा के फांसीदेवा प्रखंड अंतर्गत घोष पाड़ा इलाके में ऐसी ही झड़प हो गई। आरोप है कि भाजपा समर्थकों ने स्थानीय एक तृणमूल युवा कांग्रेस कार्यकर्ता तारकनाथ घोष को मारपीट कर घायल कर दिया। इसे लेकर पीड़ित की ओर से थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई है।

उक्त घटना के मद्देनजर दार्जिलिंग जिला (समतल) तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष रंजन सरकार बुधवार को फांसीदेवा के घोष पाड़ा गए व अपने दलीय कार्यकर्ता घायल तारकनाथ घोष से मिले। उनका हालचाल पूछा व घटना की पूरी जानकारी ली। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस की ओर से पीड़ित के सदैव साथ रहने और पूरे सहयोग का आश्वासन दिया है। इस अवसर पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए रंजन सरकार ने कहा कि तारकनाथ घोष की आंखों, हाथ व पांव में गंभीर चोटें आई हैं। स्थानीय भोला घोष व उसके ही परिजन अमर घोष व अनिल घोष आदि ने यह मारपीट की है। वे लोग पहले माकपा के गुंडागर्द थे और अब भाजपा के हो कर गुंडागर्दी कर रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। बाकी चार को गिरफ्तार नहीं किया है। सभी को करना होगा। उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव आएगा, चुनाव जाएगा, लेकिन उसके चलते शांति भंग को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके विरुद्ध तृणमूल कांग्रेस लगातार आंदोलन करेगी। इस मामले के उपरोक्त संबंधित आरोपितों से संपर्क करने का प्रयास किया गया पर संपर्क नहीं हो पाया। वहीं, भाजपा की ओर से उपरोक्त सारे आरोपों को निराधार करार दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.