Move to Jagran APP

भाजपा नेता की बढ़ेंगी मुश्किलें, कहा था 'अगर मुझे कोविड-19 हुआ तो मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के गले लग जाऊंगा'

पश्चिम बंगाल तृणमूल उदबास्तु (शरणार्थी) सेल की नेत्री तारा विश्वास व अर्पिता दास ने कहा कि भाजपा नेता अनुपम हाजरा ने हमारी मां-माटी-मानुष की नेत्री ममता बनर्जी के विरुद्ध जो टिप्पणी की है वह न केवल अभद्र बल्कि घोर अमानवीय है। अनुपम के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

By Vijay KumarEdited By: Published: Mon, 28 Sep 2020 08:38 PM (IST)Updated: Mon, 28 Sep 2020 08:38 PM (IST)
भाजपा नेता की बढ़ेंगी मुश्किलें, कहा था 'अगर मुझे कोविड-19 हुआ तो मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के गले लग जाऊंगा'
मुख्यमंत्री ममता के विरुद्ध टिप्पणी पर भाजपा नेता के खिलाफ सिलीगुड़ी थाने में लिखित शिकायत की है।

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी करने वाले बोलपुर के पूर्व सांसद व भाजपा के नवनियुक्त राष्ट्रीय महासचिव अनुपम हाजरा के विरुद्ध यहां सिलीगुड़ी थाने में लिखित शिकायत की गई है। पश्चिम बंगाल तृणमूल उदबास्तु (शरणार्थी) सेल की ओर से सोमवार को यहां सिलीगुड़ी थाना में नामजद लिखित शिकायत दर्ज करवा कर अनुपम हाजरा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है। 

loksabha election banner

केवल अभद्र बल्कि घोर अमानवीय है टिप्पणी

इस बाबत उक्त सेल की नेत्री तारा विश्वास व अर्पिता दास ने कहा कि भाजपा नेता अनुपम हाजरा ने हमारी मां-माटी-मानुष की नेत्री ममता बनर्जी के विरुद्ध जो टिप्पणी की है वह न केवल अभद्र बल्कि घोर अमानवीय है। उसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। उसके विरुद्ध अविलंब शासन-प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई नहीं की तो हम लोग सड़क पर उतरकर जोरदार आंदोलन करने को बाध्य होंगे। 

भाजपा नेता के बयान की राज्य भर में हो रही निंदा

उल्लेखनीय है कि भाजपा नेता ने बीते रविवार को उत्तर 24 परगना में एक सभा में कहा था कि 'अगर मुझे कोविड-19 हुआ तो मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के गले लग जाऊंगा।" उनके इस तरह के बयान की राज्य भर में निंदा हो रही है। 

पुलिस थानों में तृकां और संगठनों ने की शिकायत 

इस बयान के विरोध में, राज्य भर के पुलिस थानों में तृणमूल कांग्रेस व उसके विभिन्न संगठनों की ओर से शिकायत दर्ज करवाई गई है। तृणमूल कांग्रेस की ओर से यह चेतावनी दी गई है कि इस मामले में अविलंब कड़ी कार्रवाई नहीं हुई तो तृणमूल कांग्रेस जोरदार आंदोलन करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.