Move to Jagran APP

Bengal Chunav: जलपाईगुड़ी में योगी आदित्यनाथ ने कहा- दो मई को बंगाल को टीएमसी सरकार से मुक्ति मिलेगी

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दो मई को टीएमसी के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा। कानून के लंबे हाथ इन्हें पाताल से भी निकाल कर जेल के अंदर भेजने का काम करेंगे

By Priti JhaEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 12:55 PM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 02:12 PM (IST)
Bengal Chunav: जलपाईगुड़ी में योगी आदित्यनाथ ने कहा- दो मई को बंगाल को टीएमसी सरकार से मुक्ति मिलेगी
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर बंगाल में तीन स्थानों पर जनसभा को संबोधित कर रहे

 सिलीगुड़ी, एजेंसी। पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के लिए प्रचार तेज हो गया है उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर बंगाल में तीन स्थानों पर जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। सीएम योगी की जलपाईगुड़ी, दार्जिलिंग और उत्तर दिनाजपुर में रैली है। वहीं, पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दो मई को बंगाल को टीएमसी सरकार से मुक्ति मिलेगी। टीएमसी के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा। ये तय है कि अपराधी को कांग्रेस, कम्युनिस्ट, टीएमसी जैसे दल संरक्षण जरूर देंगे लेकिन कानून के लंबे हाथ इन्हें पाताल से भी निकाल कर जेल के अंदर भेजने का काम करेंगे।

loksabha election banner

जलपाईगुड़ी में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दीदी इस समय इतनी नाराज हैं कि वो कह रही हैं कि जय श्रीराम बोलोगे तो जेल में डाल देंगे। चिढ़ भाजपा से या हम से हो सकती है, राम से क्यों? राम से टकराने का जिसने भी दुस्साहस किया है उसकी दुर्गति हुई है, बंगाल में टीएमसी की दुर्गति तय है। दो मई को बंगाल को टीएमसी  सरकार से मुक्ति मिलेगी। टीएमसी के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा। ये तय है कि अपराधी को कांग्रेस, कम्युनिस्ट, टीएमसी जैसे दल संरक्षण जरूर देंगे लेकिन कानून के लंबे हाथ इन्हें पाताल से भी निकाल कर जेल के अंदर भेजने का काम करेंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कई जगहों पर रैली कर रहे हैं। चौथे चरण में पश्चिम बंगाल की 44 सीटों पर वोटिंग है। चौथे चरण में हावड़ा और कूचबिहार जिले में मतदान किया जाना है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की इससे पहले कूच बिहार में रैली कर चुके हैं। गृहमंत्री अमित शाह भी आज पश्चिम बंगाल में चार जगहों पर रोड शो करेंगे। अमित शाह के सिंगूर, डोमजुर, हावड़ा और बेहाला पुर्वा में रोड शो हैं। 

जानकारी हो कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बागडोगरा एयरपोर्ट पर सांसद राजू बिष्ट ने स्वागत किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर्सियांग, कांति और कलियागंज में तीन चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने सिलीगुड़ी पहुंचे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.