Move to Jagran APP

कर्सियाग में 267 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

कोविशील्ड की पहली डोज 20 लोगों को व दूसरी डोज 212 लोगों को कोवैक्सीन की पहली डोज 05 लोगों को

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 Oct 2021 07:00 PM (IST)Updated: Thu, 28 Oct 2021 07:00 PM (IST)
कर्सियाग में 267 लोगों ने लगवाई वैक्सीन
कर्सियाग में 267 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

कोविशील्ड की पहली डोज 20 लोगों को व दूसरी डोज 212 लोगों को कोवैक्सीन की पहली डोज 05 लोगों को व दूसरी डोज 30 लोगों को दी गई

loksabha election banner

22 व्यक्ति की रैपिड एंटिजेन टेस्टिंग की गई

जागरण संवाददाता,कर्सियाग: कोरोना के कहर का दूसरा राउंड समाप्त सा हो गया है मगर लोग एहतियात के तौर पर बचाव के लिए वैक्सीन लगवाने के लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि गुरूवार को यहां 267 लोगों ने वैक्सीन की डोज ली।

कर्सियाग महकमा अस्पताल के समाज कल्याण अधिकारी विजयसिंह सिन्चुरी ने बताया कि सेंट अल्फन्सस् उच्च माध्यमिक स्कूल,कर्सियाग के केन्द्र में चलाये जा रहे वैक्सीनेशन कार्यक्त्रम के तहत गुरूवार कोविशील्ड की पहली डोज 20 लोगों को व दूसरी डोज 212 लोगों को लगायी गयी। इसी प्रकार कोवैक्सीन की पहली डोज 05 लोगों को व दूसरी डोज 30 लोगों को लगायी गयी। कुल 267 लोगों को वैक्सीन की डोज दी गई।

कर्सियाग महकमा अस्पताल में गुरूवार को 22 व्यक्ति की रैपिड एंटिजेन टेस्टिंग की गई। इसमें किसी व्यक्ति को भी कोरोना संक्त्रमित नहीं मिला। 19 लोगों का आरटीपीसीआर टेस्ट उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भेजा गया। गुरूवार वैक्सीन लगाने वाले वैक्सीनेटर में क्त्रमश: सुजला मुखिया व दुर्गा प्रधान व आब्जर्वेशन टेबल में क्त्रमश: तारा छेत्री व दीपा प्रधान शामिल थीं।

समाज कल्याण अधिकारी विजयसिंह सिन्चुरी अनुसार दशहरा की भाति दीपावली के अवसर पर भी कोरोना के खिलाफ लोगों को वैक्सीन लगाने का कार्य 1नवंबर,3 नवंबर व 5 नवंबर -2021 के दिन कर्सियाग महकमा अस्पताल में किया जायेगा। वैक्सीन लगाने का कार्य सुबह साढ़े 09 बजे से दोपहर साढ़े 01 बजे तक किया जायेगा।इस दौरान कर्सियाग के सेंट अल्फन्सस् उच्च माध्यमिक स्कूल के वैक्सीनेशन केन्द्र को बंद रखा जायेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.